HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए BJP ने खर्च किए करोड़ों रुपए, मोदी ने गिराई पीएम पद की गरिमा : प्रियंका गांधी

राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए BJP ने खर्च किए करोड़ों रुपए, मोदी ने गिराई पीएम पद की गरिमा : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने टीवी इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  की छवि खराब करने के लिए BJP ने बहुत संगठित तरीके से काम किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने टीवी इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  की छवि खराब करने के लिए BJP ने बहुत संगठित तरीके से काम किया। इसके लिए करोड़ों रुपए खर्च किए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  के बारे में BJP ने ढेरों गलत बातें फैलाई। उन्हें घर और संसद से निकाला गया, न जाने कितने सारे मुकदमे लगाए गए। प्रियंका गांधी ने कहा कि इतना सब होने के बावजूद, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) न डरे और न झुके। आज पूरा देश जानता है, चाहे कुछ भी हो जाए। ये आदमी सच बोलेगा, किसी से नहीं डरेगा।

पढ़ें :- भाजपा ने किसानों और नौजवानों को धोखा दिया, संविधान बचाने की लड़ाई जारी है: अखिलेश यादव

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि BJP चाहती है कि हमारे परिवार को अपशब्द बोले जाएं, लेकिन हम चुप रहें। हम चुप क्यों रहें? मेरी दादी ने देश के लिए 32 गोलियां खाई हैं। मैंने 19 साल की उम्र में अपने पिता की शहादत देखी है। मेरे परिवार ने देश के लिए कुर्बानी दी है। मुझे इस बात का बेहद गर्व है।

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि आज जनता समझ चुकी है कि जो दिखाई जा रही है, वो सच्चाई नहीं है। सच्चाई वो महिला है, जो महंगाई की वजह से कुछ खरीद नहीं पा रही। सच्चाई वो किसान है, जो कमा नहीं पा रहा। सच्चाई वो मां-बाप हैं, जो कर्ज लेकर अपने बच्चे को पढ़ा रहे हैं।

श्रीमती गांधी ने कहा कि वहीं दूसरी तरफ PM मोदी बड़े-बड़े मंचों पर बड़े-बड़े सेठों के साथ दिखते हैं, जहां बताया जाता है कि विकास हो रहा है। इसलिए अब जनता मुद्दों पर बात करना चाहती है, महंगाई और बेरोजगारी पर बात करना चाहती है। जनता चाहती है कि उन्हें बताया जाए, आप उनके लिए क्या करेंगे?

पढ़ें :- UP Election : अब कांग्रेस की नजर विधानसभा उपचुनाव पर,सपा से मांग सकती है तीन या चार सीटें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...