1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली एसटीएफ ने ताला फैक्ट्री की आड़ में हथियार बना रहे छह लोगों को किया गिरफ्तार

बरेली एसटीएफ ने ताला फैक्ट्री की आड़ में हथियार बना रहे छह लोगों को किया गिरफ्तार

बरेली एसटीएफ ने छापेमारी कर गुरुवार देर रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक हथियार फैक्ट्री को पकड़ा। इस दौरान फैक्ट्री मालिक सहित अन्य पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बरेली। बरेली एसटीएफ ने छापेमारी कर गुरुवार देर रात शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक हथियार फैक्ट्री को पकड़ा। इस दौरान फैक्ट्री मालिक सहित अन्य पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। ये लोग ताला फैक्ट्री की आड़ में हथियार बना रहे थे। इनके पास से एक रिवॉल्वर, 19 तमंचे, एक दर्जन अर्धनिर्मित तमंचे व उन्हें बनाने के उपकरण पकड़े हैं। इस फैक्ट्री से उप्र के कई जिलों में हथियारों की सप्लाई की जा रही थी।

पढ़ें :- Lekhpal Exam: यूपी एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, लेखपाल मुख्य परीक्षा में 21 सॉल्वर को किया गिरफ्तार

भुजपुरा निवासी अंजुम हुसैन संचालित कर रहा था। एसटीएफ बरेली के पास इसके विषय में पिछले कई दिनों से इनपुट था। इनपुट हथियारों की कई गिरोहों को सप्लाई किए जाने पर मिला था। इसके आधार पर बरेली एसटीएफ की टीम प्रभारी अजय पाल सिंह के नेतृत्व में अलीगढ़ पहुंची। यहां कोतवाली थाने की पुलिस को साथ लेकर हथियार फैक्ट्री पर छापामारी की गई।

मौके से अंजुम जैदी व पांच अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसमें अंजुम व उसके साथी सफरोज को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया। थाने लाकर हुई पूछताछ में सामने आया कि इस फैक्ट्री को वह फर्रुखाबाद के कायमगंज के गैंग के साथ मिलकर चला रहे थे। देर रात तक कोतवाली पुलिस एसटीएफ की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही में जुटी रही। शुक्रवार को इन सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...