1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने PUBG-स्टाइल गेम मोड, दिवाली इवेंट्स के लिए रिलीज की तारीखों का किया खुलासा

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने PUBG-स्टाइल गेम मोड, दिवाली इवेंट्स के लिए रिलीज की तारीखों का किया खुलासा

गेम डेवलपर क्राफ्टन ने अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए भारत में नए मोड, अपडेट, इवेंट लॉन्च करने की तारीखों की घोषणा की है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

गेम डेवलपर क्राफ्टन ने अपने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) के लिए भारत में नए मोड, अपडेट और दिवाली इवेंट लॉन्च करने की तारीखों की घोषणा की है। मोड पहले PUBG मोबाइल से जुड़े थे और नई थीम दिवाली पर आधारित होगी। गेम डेवलपर अपने दर्शकों को BGMI पर PUBG मोबाइल जैसा अनुभव देना चाहते हैं। बीजीएमआई के नए मोड में, खिलाड़ी नए हथियारों और खेल के विभिन्न तरीकों की अपेक्षा कर सकते हैं।

पढ़ें :- बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बंद करेगा फेसबुक डेटा ट्रांसफर, क्राफ्टन ने 'गेट रेडी टू जंप' विजेताओं की घोषणा की

आगामी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम मोड में मेट्रो रॉयल, टाइटन-लास्ट स्टैंड, विकेंडी, ज़ोंबी: सर्वाइव टिल डॉन, इंफेक्शन मोड, पेलोड 2.0 और एरंगेल – रूनिक थीम मोड शामिल हैं। मेट्रो रॉयल मोड 28 सितंबर को 5:30 बजे उपलब्ध था। शाम IST और 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे तक उपलब्ध रहेगा। इसी तरह, विकेंडी को 8 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे IST पर उपलब्ध कराया गया था, और यह 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे समाप्त होगा।

BGMI खिलाड़ी 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 IST से 16 नवंबर को IST 5:30 बजे तक इटान-लास्ट स्टैंड खेल सकते हैं। ज़ोंबी: सर्वाइव टिल डॉन मोड 22 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से उपलब्ध होगा, और संक्रमण मोड 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से और पेलोड 2.0 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से उपलब्ध होगा।

बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया इवेंट 20 अक्टूबर से शुरू होगा और लैम्प एक्सचेंज इवेंट से शुरू होगा। यह आयोजन 9 नवंबर को समाप्त होगा। आयोजन की अवधि के दौरान बीजीएमआई खिलाड़ी इन-गेम मिशन के माध्यम से लैंप आइटम एकत्र करते हैं और उन्हें अन्य हेडबैंड और गेम आइटम के साथ एक्सचेंज करते हैं।

बीजीएमआई खिलाड़ियों के लिए दिवाली लॉग-इन इवेंट 29 अक्टूबर से 8 नवंबर तक शुरू होगा, खेल की अवधि में खिलाड़ी कई हेडबैंड और एक्सेसरीज़ कमा सकते हैं।

पढ़ें :- Battlegrounds Mobile India: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने 50 मिलियन डाउनलोड को पार किया, खिलाड़ियों को गैलेक्सी मैसेंजर सेट आउटफिट से नवाजा गया

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का प्रीमियम क्रेट स्पेशल सेल लिमिटेड टाइम इवेंट 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक चलेगा। इवेंट में प्लेयर्स प्रीमियम क्रेट के लिए 50 फीसदी डिस्काउंट कूपन खरीद सकेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...