1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sameer Wankhede Aryan से पहले पापा Shahrukh से भी कर चूक हैं घंटो तक पूछताछ, जाने क्या था मामला

Sameer Wankhede Aryan से पहले पापा Shahrukh से भी कर चूक हैं घंटो तक पूछताछ, जाने क्या था मामला

 बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने अरेस्ट किया था। आर्यन इन दिनों ड्रग केस में फंसने के बाद आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन के केस की कमान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पास है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) 2 अक्टूबर को एनसीबी (NCB) ने अरेस्ट किया था। आर्यन इन दिनों ड्रग केस में फंसने के बाद आर्थर रोड जेल में हैं। आर्यन के केस की कमान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के पास है।

पढ़ें :- NCP नेता नवाब मलिक का बड़ा दावा, कहा-उन्हें एक झूठे केस में फंसाने की साजिश रची जा रही है

वहीं समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) जो 10 साल पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी कस्टम ड्यूटी ना भरने के आरोप में पकड़ चुके हैं। आपको बात दें, साल 2010 में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede)  ने हॉलैंड और लंदन से छुट्टी मनाकर लौट रहे शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट में रोका था।

शाहरुख के पास उस समय कई ऐसी विदेशी चीजें थीं जिन पर कस्टम चार्ज लगना था। एक्टर के पास 20 बैग थे जिनमें से ज्यादातर सामान के लिए कस्टम चार्ज नहीं भरा गया था। ऐसे में उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया था।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े उस समय एयरपोर्ट की कस्टम ऑफिस में बतौर असिस्टेंट कमिश्नर ड्यूटी दे रहे थे। कस्टम चार्ज न देने के कारण शाहरुख को घंटों तक एयरपोर्ट में बैठाकर पूछताछ की गई थी। पूछताछ के बाद शाहरुख को 1.5 लाख रुपए का जुर्माना चुकाना पड़ा था। आर्यन खान और शाहरुख खान के अलावा अनुष्का शेट्टी से भी समीर 11 घंटों तक पूछताछ कर चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...