1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Big Action: मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी इंस्पेक्टर के घर पर चला बुलडोजर, ढहाया जा रहा है आलीशान मकान

Big Action: मनीष गुप्ता हत्याकांड के आरोपी इंस्पेक्टर के घर पर चला बुलडोजर, ढहाया जा रहा है आलीशान मकान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर जमकर चल रहा है। अपराधिरयों के साथ ही अवैध निर्माणों पर बाबा का बुलडोजर चल रहा है। इस बीच मनीष गुप्ता हत्याकांड (Manish Gupta murder case) के आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण (Jagat Narayan) के खिलाफ रविवार को बड़ी कार्रवाई की गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर जमकर चल रहा है। अपराधिरयों के साथ ही अवैध निर्माणों पर बाबा का बुलडोजर चल रहा है। इस बीच मनीष गुप्ता हत्याकांड (Manish Gupta murder case) के आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण (Jagat Narayan) के खिलाफ रविवार को बड़ी कार्रवाई की गई।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

जगत नारायण के चिनहट स्थित तीन मंजिला आलीशान मकान पर एलडीए ने बुलडोजर चला दिया है। बताया जा रहा है कि रसूख के चलते इंस्पेक्टर ने बिना नक्शा पास कराए ही मकान बनवा लिया था। 900 स्क्वायर फीट में बने मकान में 10 से ज्यादा कमरे हैं। इसकी कीमत एक करोड़ बताई जा रही है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

वहीं, इस बीच एलडीए बुलडोज से इंस्पेक्टर के इस निर्माण को ढहा रहा है। इस दौरान वहां पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हत्यारोपी इंस्पेक्टर वर्तमान में जेल में बंद है। उसे बर्खास्त भी कर दिया गया था। इस मामले में सीबीआई ने आरोपी 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर चुकी है।

गोरखपुर में हुई थी मनीष की हत्या
बता दें कि, कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में हत्या हुई थी। मनीष एक होटल में रूके हुए थे तभी उनके कमरे में दाखिल हुए पुलिसकर्मियों ने उनकी पिटाई कर दी, जिसके कारण मनीष की जान चली गई थी। इस घटना में इंस्पेक्टर जय नारायण भी शामिल था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...