1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई: कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के करीबी की दुकानों पर चला बुलडोजर

योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई: कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के करीबी की दुकानों पर चला बुलडोजर

दोबार सत्ता में वापस आने के बाद योगी सरकार का बुलडोजर काफी सक्रिय है। इसी क्रम में सीएम योगी ने अब ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो पर शिकंजा कस लिया है बताया जा रहा है कि गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो के गुर्गे अजय सहगल की संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर चल गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मेरठ:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार माफिया पर शिकंजा कसते जा रहे हैं। एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई हो रही है। माफियाओं की अवैध संपत्ति पर भी बुलडोजर चल रहा है। इसी क्रम में अब ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के करीबी पर बड़ी कार्रवाई की गयी है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो के गुर्गे अजय सहगल की संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर चल गया है। अजय सहगल को गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो का राइट हैंड माना जाता है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि , गुरुवार सुबह कार्रवाई के लिए पुलिस और प्रशासन की टीम टीपी नगर इलाके में पहुंची थी। जिसमें उसकी सात अवैध दुकानों को तोड़ा गया है। प्रशासन की ओर से बताया गया कि बनाई गई दुकानें MDA (मेरठ विकास प्रधिकरण) के पार्क की जमीन पर कब्जा करके बनाई गई है। ये भी बताया जा रहा है कि गैंगस्टर बद्दो के इशारे के बाद अजय सहगल ने पार्क की जमीनों पर कब्जा किया था और फिर दुकानों का निर्माण किया गया था।

इसी क्रम में बताया जा रहा है कि मेरठ पुलिस ने इसी साल 15 मार्च को ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो और उसके सहयोगी द्वारा अवैध जमीन को तोड़कर जमीन को कब्जा मुक्त कराया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...