HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बिग ब्रेकिंग: Sushant Drugs Case में सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार

बिग ब्रेकिंग: Sushant Drugs Case में सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या के मामले में एनसीबी की टीम ने सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। खबर है कि सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या के मामले में एनसीबी की टीम ने सुशांत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। खबर है कि सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई लाई है।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है। सिद्धार्थ पिठानी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था।

इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का भी था। बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था।

फैंस मानते हैं

आपको बता दें, सुशांत के फैंस मानते हैं कि सुशांत की मौत के पूरे मामले में सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल था, जिस वजह से उसका भी समय जल्द आएगा। लेकिन इन सब से दूर सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी मंगेतर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है की ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’ लेकिन सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि दोस्त अभी भी जांच पूरी नहीं हुई है, तेरा नंबर जल्द आएगा।

पढ़ें :- ​हरियाणा चुनाव को लेकर सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च की AAP की पांच गांरटी, मुफ्त बिजली समेत किए ये वादे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...