1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Police के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी बदमाश की मुठभेड़ में मौत

UP Police के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी बदमाश की मुठभेड़ में मौत

उत्तर प्रदेश की वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में एक लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया गया। आपको बता दें, राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र में एक लाख के इनामी बदमाश राजेश को मार गिराया गया। आपको बता दें, राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमा भी दर्ज हैं।

पढ़ें :- आगरा: मां और तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या, गला रेतकर की गई थी वारदात

दरअसल, इस मुठभेड़ में एसटीएफ का एक कमांडो सिपाही विनोद भी घायल हो गया तथा उसके सीने में गोली लगी है इतना ही नहीं उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बदमाश गाजीपुर जेल से फरार हो गया था तथा इस पर 1 लाख का इनाम था।

बदमाश राजेश उर्फ टुन्ना को यूपी एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के बाद वाराणसी में मार गिराया है। यह मुठभेड़ सारनाथ थाना क्षेत्र में हुई। राजेश के खिलाफ चंदौली व गाजीपुर समेत कई जिलों में हत्या व लूट समेत कई संगीन मामलों में मुकदमे भी दर्ज हैं।

बदमाश राजेश गाजीपुर के नंदगंज थानांतर्गत बनगांवा का रहने वाला है तथा 2012 में निर्माण निगम गोलीकांड के बाद चर्चा में आया था। उस समय उसके ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। टुन्ना गाजीपुर में गैंगस्टर कोर्ट से पेशी के दौरान 2 साल पहले 20 अगस्त 2017 को फरार हो गया था। तभी से कई जिलों की पुलिस उसकी खोज में लगी थी लेकिन सफलता किसी को नहीं मिल पा रही थी। गोली लगने के बाद एसटीएफ के एक कमांडो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा: महिला की छाती पर चढ़कर बैठे दरोगा साहब, सारी सीमाएं की तार- तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...