1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Urfi Javed पर आया बड़ा संकट, BJP leader के बाद करणी सेना ने दी धमकी

Urfi Javed पर आया बड़ा संकट, BJP leader के बाद करणी सेना ने दी धमकी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हालांकि कपड़ों के अतिरिक्त उर्फी जावेद (Urfi Javed)  कई बार अपने बयानों के कारण भी सुर्खियां बटोर लेती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हालांकि कपड़ों के अतिरिक्त उर्फी जावेद (Urfi Javed)  कई बार अपने बयानों के कारण भी सुर्खियां बटोर लेती हैं।

पढ़ें :- Rakhi Sawant पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन पर फूट- फूट कर रोती दिखी एक्ट्रेस

वही उर्फी (Urfi Javed)  को अपने फैशन सेंस के कारण रेप थ्रेट और पब्लिक के बीच मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस लेकर उन्होंने महाराष्ट्र महिला आयोग को शिकायत की है तथा उनसे अपील है कि वह मुंबई पुलिस को आदेश दें कि उन्हें सुरक्षा प्रदान कराई जाई।

पैपराजी विरल भयानी के अनुसार, उर्फी जावेद (Urfi Javed)  ने महाराष्ट्र महिला आयोग (Maharashtra Women’s Commission) के शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें कहा गया है कि भाजपा नेता चित्रा वाघ (BJP leader Chitra Wagh) ने राजनीतिक फायदे के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज (filed a complaint against)  करवाई है।

अपने शिकायत पत्र में उर्फी जावेद ने महिला आयोग से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए एवं मुंबई पुलिस को उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने के आदेश दें। उर्फी की शिकायत पर महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्शन लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चकनाकर ने ट्वीट कर इसकी खबर दी है। उर्फी ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया है।

महिला आयोग ने अपने मुंबई पुलिस को लिखित आदेश दिया है कि वह उर्फी जावेद के मामले को गंभीरता से लें तथा उन्हें सिक्योरिटी दें। चित्रा वाघ की भांति, करणी सेना क प्रमुख सुरजीत सिंह राठौड़ ने एक उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर एक वीडियो शेयर  किया था। उन्होंने उर्फी को पूरे कपड़े पहने और पब्लिक प्लेस में भारतीय संस्कृति का परिचय देने के लिए कहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...