1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Bihar Flood 2022: बिहार के भागलपुर में कोसी ने मचाया तबाही कई घर चढ़े भेंट

Bihar Flood 2022: बिहार के भागलपुर में कोसी ने मचाया तबाही कई घर चढ़े भेंट

बिहार के भागलपुर में कोसी ने मचाया तबाही कई घर चढ़े भेंट बिहार में बाढ़ के कारण लोगों की हालत काफी खराब बताई जा रही है। पिछले कई दिनों में कोसो की कहर जारी है। वहीं रविवार को तीन घर नदी में समा गये।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Bihar Flood 2022: बिहार के भागलपुर में कोसी ने मचाया तबाही कई घर चढ़े भेंट बिहार में बाढ़ के कारण लोगों की हालत काफी खराब बताई जा रही है। पिछले कई दिनों में कोसो की कहर जारी है। वहीं रविवार को तीन घर नदी में समा गये।

पढ़ें :- Bihar Political Crisis Live : बिहार में बड़ा उलटफेर, नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे के 16 मंत्री राज्यपाल से मिलकर मंत्री पद से देंगे इस्तीफा

अबतक यहां 12 पक्का घर कटाव की भेंट चढ़ चुके हैं। यहां कटाव की रफ्तार इतनी तीव्र है कि बचाव कार्य का कोई असर नहीं हो रहा है। ग्रामीण में दहस्त का माहौल छाया हुआ है। बाढ़ में कई लोगों का घर ध्वस्त हो चुके हैं। बाढ़ का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। लोगों में दहस्त का माहौल छाया हुआ है। सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है।

ग्रामीणों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा रहा है। ठाकुर जी कचहरी टोला और पुनमा प्रताप नगर के कोरचक्का में स्थिति भयावह है। यहां कटाव के मुहाने पर आ चुके लोग अपने अपने घरों से सामानों को निकाल कर सुरक्षित ठिकाने की तलाश कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...