HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. Bihar News: जीतन राम मांझी पर भड़के नीतीश कुमार, कहा-मेरी मुर्खता से बने मुख्यमंत्री

Bihar News: जीतन राम मांझी पर भड़के नीतीश कुमार, कहा-मेरी मुर्खता से बने मुख्यमंत्री

बिहार विधानसभा में कार्रवाई के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर बुरी तरह से भड़क गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि मेरी मूर्खता के कारण जीतनराम मांझी मुख्यमंत्री बने थे। अब ये गवर्नर बनना चाहते हैं इसलिए उल्टी सीधी बात करते रहते हैं। दरअसल, जाति जनगणना पर जीतन राम मांझी ने सवाल उठाया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार विधानसभा में कार्रवाई के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व सीएम जीतन राम मांझी पर बुरी तरह से भड़क गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि मेरी मूर्खता के कारण जीतनराम मांझी मुख्यमंत्री बने थे। अब ये गवर्नर बनना चाहते हैं इसलिए उल्टी सीधी बात करते रहते हैं। दरअसल, जाति जनगणना पर जीतन राम मांझी ने सवाल उठाया था।

पढ़ें :- पटना के स्कूल में मिली 4 साल के बच्चे की लाश; गुस्साए लोगों ने तोड़-फोड़ के बाद लगाई आग

मांझी ने कहा कि, जाति जनगणना सही से नहीं हुई है। इसलिए इसका फायदा सही लोगों तक नहीं पहुंचेगा। मांझी के इस बयान पर नीतीश कुमार भड़क गए। नीतीश कुमार की भाषा को अमर्यादित बताते हुए जीतनराम मांझी सदन से ही बाहर निकल गए।

इसके बाद उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार का दिमाग अब ठीक नहीं है। वह तू-तड़ाक करने लगे हैं। मांझी ने कहा कि मैं इनसे ज्यादा अनुभवी भी हूं। यही नहीं मांझी ने यह भी कहा कि मैं दलित हूं, इसलिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया गया। किसी और से इस तरह की बात नहीं कर सकते।

 

पढ़ें :- Bihar News: बिहार में जेडीयू को बड़ा झटका, अली अशरफ फातमी ने दिया इस्तीफा, राजद में हो सकते हैं शामिल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...