1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: शिक्षा मंत्री के बयान पर बढ़ा सियासी तापमान, उपेंद्र कुशवाहा बोले-ऐसे बयान से BJP को होगा फायदा

Bihar News: शिक्षा मंत्री के बयान पर बढ़ा सियासी तापमान, उपेंद्र कुशवाहा बोले-ऐसे बयान से BJP को होगा फायदा

बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर की रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। भाजपा इस मुद्दे को लेकर शिक्षामंत्री पर निशाना साध रही है। उधर, राजद ने शिक्षामंत्री के बयान का समर्थन दिया है लेकिन जदयू की तरफ से इसकी आलोचना की जा रही है। इसको लेकर जदयू और आरजेडी आमने—सामने दिख रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bihar News: बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर (Education Minister Dr. Chandrashekhar) की रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। भाजपा इस मुद्दे को लेकर शिक्षामंत्री पर निशाना साध रही है। उधर, राजद ने शिक्षामंत्री के बयान का समर्थन दिया है लेकिन जदयू की तरफ से इसकी आलोचना की जा रही है। इसको लेकर जदयू और आरजेडी आमने-सामने दिख रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इस बीच जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने RJD नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने शिक्षामंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे बयानों से भाजपा को सीधा फायदा पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने जिस विषय पर टिप्पणी की है वो भाजपा का एजेंडा है।

इस तरह के मुद्दे पर बोलने का मतलब उनकी पिच पर खेलना है। ऐसी बयानबाजी पर रोक लगाना जरूरी है। बता दें कि, शिक्षामंत्री डॉत्र चंद्रशेखर (Education Minister Dr. Chandrashekhar) के बयान पर सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। भाजपा के नेता उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इस बयान के कारण बिहार की राजनीति का तापमान बढ़ा हुआ है।

 

 

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...