1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Bipasha Basu Birthday Special: Bipasha Basu की इस करतूत ने तोड़ा John abraham का दिल, ऐसे बनी करण की दुलहनिया

Bipasha Basu Birthday Special: Bipasha Basu की इस करतूत ने तोड़ा John abraham का दिल, ऐसे बनी करण की दुलहनिया

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का जन्म 7 जनवरी 1979 में नई दिल्ली में हुआ था। बॉलीवुड स्टार्स की लव लाइफ की बात करें तो ये बहुत खास होती है। यहाँ तक हर स्टार की लव लाइफ के कई किस्से होते है। और ऐसे ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की लव लाइफ भी कई कहानी कहती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bipasha Basu Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का जन्म 7 जनवरी 1979 में नई दिल्ली में हुआ था। बॉलीवुड स्टार्स की लव लाइफ की बात करें तो ये बहुत खास होती है। यहाँ तक हर स्टार की लव लाइफ के कई किस्से होते है। और ऐसे ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की लव लाइफ भी कई कहानी कहती है।

पढ़ें :- उर्फी जावेद के किलर लुक्स ने मचाया तहलका, गुलाबी कलर का कोट पहने नजर आईं

दरअसल, आज भले ही बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की तीसरी पत्नी बनकर अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब एन्जॉय कर रही हों लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी जिंदगी में करण से पहले कोई मर्द नहीं था। आपको बता दें, करण से पहले बिपाशा (Bipasha Basu) की जिंदगी में कई मर्द आए और चले गए। लेकिन इन मर्दों में बिपाशा जॉन अब्राहम (John abraham) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं।

कहा जाता है कि जॉन बिपाशा (John abraham) से बेहद प्यार करते थे लेकिन फिर भी दोनों की शादी होते-होते रह गई। इससे पहले की बिपाशा जॉन की पत्नी बनती। बिपाशा की एक करतूत ने उन्हें जॉन से हमेशा-हमेशा के लिए दूर कर दिया। आखिर बिपाशा की ऐसी कौन सी करतूत जॉन के सामने आई जिसने दोनों के रिश्तों में कड़वाहट ला दी।

आठ सालों से थे रिलेशनशिप 


डिनो मोरिया के बाद बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की प्रेम कहानी तकरीबन आठ सालों तक चली। इस दौरान कई बार बिपाशा विवादों में भी घिरी लेकिन जॉन ने हमेशा उनका साथ दिया। बिपाशा की जिंदगी के सारे विवादों को जानते हुए भी साल 2007 में जॉन ने मीडिया के सामने बिपाशा से शादी करने का ऐलान कर दिया। दोनों के इस ऐलान-ए-मोहब्बत को देखकर सभी को ऐसा लगा कि बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की प्रेम कहानी अब शादी के मंजिल तक पहुंच ही जाएगी।

बिपाशा की इस करतूत ने तोड़ा जॉन का दिल

मीडिया के सामने शादी का ऐलान करने के कुछ समय बाद ही बिपाशा विदेशों की सैर करने के लिए लिस्बन पहुंची और जॉन अब्राहम पांडिचेरी में नागेश कुकुनूर की फिल्म ‘आशाएं’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए।

पढ़ें :- Famous singer Kavita Krishnamurthy को मोहम्मद रफी पुरस्कार से किया गया सम्मानित, कहा - मै बहुत खुश हूं

लिस्बन पहुंचते ही एक पब में बिपाशा की मुलाकात पुर्तगाली फुटबॉलर रोनाल्डो से हुई। बताया जाता है कि उस वक्त बिपाशा रोनाल्डो की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं। रोनाल्डों ने भी मौका देखते ही बिपाशा को अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया। जहां दोनों की ये मुलाकात गहरी होते-होते लिप लॉक किस में तब्दील हो गई। अगली सुबह बिपाशा और रोनाल्डो की किसिंग वाली तस्वीरें मीडिया में जमकर वायरल हुईं।

जैसे ही ये खबर जॉन तक पहुंची मानों उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। बिपाशा की इस करतूत ने जॉन का दिल ही तोड़ दिया। बताया जाता है उस दिन जॉन ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और पूरे दिन बाहर ही नहीं निकले।

पढ़ें :- ब्लैक मिनी बॉडीकॉन ड्रेस में Georgia Andriani ने लगाई आग, Sexy Curves देख फैंस के उड़े होश

इस घटना के बाद से जॉन ने बिपाशा के साथ पब्लिक प्लेस पर दिखना बिल्कुल ही कम कर दिया और दोनों के रिश्ते के बीच दूरियां तेजी से बढ़ने लगी थी। आखिरकार जॉन ने एनआरआई प्रिया रुंचाल से शादी कर ली और हमेशा-हमेशा के लिए दोनों की राहें एक-दूसरे से जुदा हो गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...