1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Bipasha Basu’s ‘Shadha Ceremony’ Pic: बिपाशा की गोद भराई की इनसाइड तस्वीरें-वीडियो वायरल, पति संग लिपलॉक करती आई नजर

Bipasha Basu’s ‘Shadha Ceremony’ Pic: बिपाशा की गोद भराई की इनसाइड तस्वीरें-वीडियो वायरल, पति संग लिपलॉक करती आई नजर

फिल्म एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस दौरान हाल ही में बिपाशा बसु की गोदभराई की रस्म की गई, जिसका आयोजन उनकी माँ ने किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bipasha Basu’s ‘Shadha Ceremony’ Photos: फिल्म एक्ट्रेस बिपाशा बसु इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस दौरान हाल ही में बिपाशा बसु की गोदभराई की रस्म की गई, जिसका आयोजन उनकी माँ ने किया था।

पढ़ें :- Gandhi Jayanti Special: जब दोनों गाल पे पड़ जाए तो क्या करने का नहीं बोला बापू ने, 'मुन्नाभाई' ने शेयर किया वीडियो 

बंगाली रीति रिवाज में इस रस्म को शाध की रस्म कहा जाता है। जिसे गर्भवती महिला के परिजन अपनी बेटी के लिए रखते हैं। बिपाशा बसु ने इस रस्म की कुछ तस्वीरें व वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिये फैंस के साथ साझा किये हैं।

वीडियो में बिपाशा बसु गुलाबी रंग की साड़ी और सोने के गहनों में नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में अभिनेत्री की मां ममता बसु अपनी बेटी को दुआएं देती दिख रही हैं।

पढ़ें :- Gandhi Jayanti Special: Kamal Haasan का बड़ा बयान, कहा- आप एक योद्धा...

बिपाशा बसु की मां ने अपनी बेटी के लिए इस दौरान ढेर सारा लजीज खाना बनाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

पढ़ें :- धोखाधड़ी का शिकार हुए Annu Kapoor, KYC के नाम पर हुई 4.36 लाख की ठगी

वहीं बिपाशा बसु ने भी इन लजीज व्यंजनों का आनंद उठाया। बिपाशा बसु ने इस दौरान की कई तस्वीरें भी साझा की हैं,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही अभिनेत्री बिपाशा बसु ने 30 अप्रैल, 2016 को अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी की थी ।

शादी के छह साल बाद बिपाशा ने पिछले महीने 16 अगस्त को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म की थी। बिपाशा और करण दोनों इसे लेकर काफी उत्साहित और खुश हैं।

 

पढ़ें :- मुझे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मार देंगे, बॉलीवुड खान ने किया बड़ा खुलासा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...