HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मणिपुर हिंसा के एक साल पूरे, पर सत्ता के अहंकार में चूर पीएम मोदी वहां आज तक नहीं गए : कांग्रेस

मणिपुर हिंसा के एक साल पूरे, पर सत्ता के अहंकार में चूर पीएम मोदी वहां आज तक नहीं गए : कांग्रेस

मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) के शुक्रवार को एक साल पूरे हो चुके हैं। आज से ठीक एक साल पहले 3 मई, 2023 को मणिपुर में नफरत, हिंसा और आगजनी का दौर शुरू हुआ था,जो आज तक जारी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) के शुक्रवार को एक साल पूरे हो चुके हैं। आज से ठीक एक साल पहले 3 मई, 2023 को मणिपुर में नफरत, हिंसा और आगजनी का दौर शुरू हुआ था,जो आज तक जारी है। कांग्रेस पार्टी ने अपने अधिकारिक एक्स पोस्ट पर लिखा कि सैकड़ों लोग मारे गए,महिलाओं की अस्मत लूटी गई, हजारों घर जला दिए गए, 60 हजार से ज्यादा लोग विस्थापित किए गए।

पढ़ें :- इंडी गठबंधन समाज को, देश को, बांटना चाहता है...विपक्षी दलों पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

कहा कि हालात ये हैं कि आज भी हजारों बच्चे और महिलाएं राहत कैंप में डर और दहशत के साये में जीने को मजबूर हैं। लेकिन अपने अहंकार में चूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज तक मणिपुर नहीं गए। वे अपने चुनावी प्रचार,झूठ और दिखावे की दुनिया में मस्त हैं।

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने सियासी फायदे के लिए हंसते-मुस्कुराते मणिपुर को तबाह कर दिया। ये देश उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

पढ़ें :- चुनावी हलचल : जौनपुर के चुनावी महासमर से धनंजय सिंह के बाहर होने पर सपा और भाजपा दोनों प्रत्याशियों का लाभ होना तय है पर कितना-कितना?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...