HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंडी संसदीय सीट से किया नामांकन, कांग्रेस के दिग्गज नेता विक्रमादित्य सिंह से होगा मुकाबला

बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंडी संसदीय सीट से किया नामांकन, कांग्रेस के दिग्गज नेता विक्रमादित्य सिंह से होगा मुकाबला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी लोकसभा सीट (Mandi Parliamentary Seat) से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत (BJP candidate Kangana Ranaut)  ने मंगलवार को नामांकन कर दिया है। इस दौरान उनके साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Former Chief Minister of Himachal Pradesh Jairam Thakur) सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हिमाचल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी लोकसभा सीट (Mandi Parliamentary Seat) से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत (BJP candidate Kangana Ranaut)  ने मंगलवार को नामांकन कर दिया है। इस दौरान उनके साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Former Chief Minister of Himachal Pradesh Jairam Thakur) सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे। जहां पर उनका मुकाबला कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता  विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) से होगा।

पढ़ें :- कंगना खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आईं,सोशल मीडिया पर चर्चाओं को दिया जन्म

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि मंडी के लोग और मेरे प्रति उनका प्यार मुझे यहां ले आया है। हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रही हैं। आज मंडी की महिलाएं सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में हैं।

पढ़ें :- UP Weather Alert : यूपी-बिहार समेत कई राज्यों में चार दिनों तक होगी बारिश, मौसम विभाग ने सुनाई खुशखबरी

लोकसभा चुनाव में हॉट सीट बन चुके हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने अपना नामांकन पत्र निर्वाचन अधिकारी अपूर्व देवगन के समक्ष दायर किया। नामांकन से पहले कंगना ने पड्डल मैदान से लेकर डीसी ऑफिस तक रोड शो किया।। रोड शो में भाजपा के कार्यकर्ता नाचते-गाते, नारे लगाते हुए उपायुक्त कार्यालय के गेट तक पहुुंचे। रोड शो के माध्यम से कहीं न कहीं भाजपा ने हाल ही में हुई कांग्रेस की नामांकन रैली का जवाब देने का प्रयास भी किया।

इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल और अपनी माता संग निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके कंगना ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज उनके नामांकन को लेकर पूरे मंडी संसदीय क्षेत्र में उत्सव जैसा माहौल देखने को मिल रहा है। लोगों में इस बात को लेकर अधिक उत्साह है कि मंडी की बेटी आज चुनावी मैदान में है और उसे हर हाल में विजयी बनाना है।

कंगना रनौत ने कहा कि मंडी के लोग और मेरे लिए उनका प्यार मुझे यहां ले आया है। हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं। कुछ दशक पहले मंडी में भ्रूण हत्या की घटनाएं ज्यादा होती थीं। आज मंडी की महिलाएं सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में हैं। कंगना ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रविरोधी मानसिकता देश के लिए चिंता का विषय है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है। कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का मौका मिला है। मुझे बॉलीवुड में भी बहुत सफलता मिली है और उम्मीद है कि राजनीति के क्षेत्र में भी मुझे सफलता मिलेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (BJP State President Dr. Rajeev Bindal) ने मंडी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जनसभा में कहा कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हैं तो हम पहना देंगे। आज कल कांग्रेस के नेता पूरे देश में पाकिस्तान-पाकिस्तान कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग एक बार फिर एक्टिव हो गया है। पाकिस्तान के एटम बम का खौफ दिखाने वाले विपक्षी नेताओं को पीएम ने भी देश में ललकारा है और आज जीत भी ललकार रहे हैं। पीएम मोदी ने हमेशा आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और आने वाले समय में भी देते रहेंगे।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : हिमाचल प्रदेश की चार लोकसभा सीटों पर बसपा ने उतारे उम्मीदवार,देखें सूची

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...