1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, नड्डा के घर पहुंचे अमित शाह- शुभेन्दु अधिकारी समेत कई दिग्गज नेता

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, नड्डा के घर पहुंचे अमित शाह- शुभेन्दु अधिकारी समेत कई दिग्गज नेता

देश चार राज्यों व एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर आज भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। यह बैठक शाम सात बजे होनी है। इससे पहले, बीजेपी कोर ग्रुप की एक बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हो रही है। बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Central Election Committee Meeting Today Amit Shah Reached Naddas House Many Veteran Leaders Including Shubhendu Adhikari

नई दिल्ली। देश चार राज्यों व एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर आज भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। यह बैठक शाम सात बजे होनी है। इससे पहले, बीजेपी कोर ग्रुप की एक बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हो रही है। बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी के करीबी पूर्व आईएएस अ​फसर अरविंद कुमार शर्मा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बीजेपी ने बनाया प्रदेश उपाध्यक्ष

इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी हेमंत बिस्वा सरमा भी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे है। मुकुल रॉय भी इस बैठक में शामिल हैं। ऐसा माना जा रहा है कि केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले बाकी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में होनी है।

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की होने वाली शाम 7:00 बजे की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह सहित वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी इस बैठक होगी। इसमें पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों पर अंतिम मुहर लगाई जाएगी।

 

पढ़ें :- लखनऊ: भाजपा कार्यालय पहुंचे जितिन प्रसाद, स्वतंत्र देव सिंह ने किया स्वागत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X