1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डबल इंजन की भाजपा सरकार ने जनपद एटा को दी अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज की सौगात : सीएम योगी

डबल इंजन की भाजपा सरकार ने जनपद एटा को दी अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज की सौगात : सीएम योगी

यूपी (UP) जनपद एटा (District Etah)में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण,शिलान्यास और लाभार्थीपरक योजनाओं के अंतर्गत प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। जनपद एटा में 419 रुपये करोड़ से अधिक की 255 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

एटा। यूपी (UP) जनपद एटा (District Etah)में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण,शिलान्यास और लाभार्थीपरक योजनाओं के अंतर्गत प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। जनपद एटा में 419 रुपये करोड़ से अधिक की 255 लोक-कल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस अवसर पर विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को मोबाइल,चेक व प्रमाण-पत्र भी वितरित करते हुए जनपद वासियों को बधाई दी।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

इस अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि पहले किसी ने सोचा ही नहीं कि एटा का भी अपना मेडिकल कॉलेज होना चाहिए,लेकिन अब डबल इंजन की भाजपा सरकार (BJP Government) ने जनपद को अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज की सौगात दी है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

बैंकिंग सेवाओं को आमजन के लिए सरल व सुलभ बनाने हेतु तत्पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लखनऊ समेत देश के 75 जनपदों में 75 Digital Banking Units का लोकार्पण किया है। डिजिटल क्रांति को अगले चरण की ओर ले जाता यह अनुपम कार्य अभिनंदनीय है और आभार प्रधानमंत्री जी!

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...