1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी नेता राघवेन्द्र सरकार ने ग्रामीणों की सुनी समस्या, जल्द समाधान का दिया आश्वासन

बीजेपी नेता राघवेन्द्र सरकार ने ग्रामीणों की सुनी समस्या, जल्द समाधान का दिया आश्वासन

जिले के मुसाफिरखाना विकासखण्ड के ग्राम पंचायत जमुवारी में शनिवार को सदस्य-रेलवे बोर्ड व श्रम कल्याण के सदस्य और भाजपा नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह 'सरकार' ने ग्रामीणों के बीच अपनी चौपाल लगाई। चौपाल में भारी संख्या में ग्रामीणों ने भागीदारी की। ग्रामीणों ने राघवेंद्र सरकार को गांव में जल निकासी की समस्या से हर दिन होने वाली मुश्किलों से अवगत कराया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

अमेठी। जिले के मुसाफिरखाना विकासखण्ड के ग्राम पंचायत जमुवारी में शनिवार को सदस्य-रेलवे बोर्ड व श्रम कल्याण के सदस्य और भाजपा नेता(BJP Leader) राघवेंद्र प्रताप सिंह ‘सरकार’ ने ग्रामीणों के बीच अपनी चौपाल लगाई। चौपाल में भारी संख्या में ग्रामीणों ने भागीदारी की। ग्रामीणों ने राघवेंद्र सरकार को गांव(village) में जल निकासी की समस्या से हर दिन होने वाली मुश्किलों से अवगत कराया। वही बिना तामझाम के एकदम सहज भाव में स्वयं के बीच ‘सरकार’ को पाकर ग्रामीण काफी उत्साहित रहें।

पढ़ें :- योगी का बुल्डोजर यूपी में माफिया को कर रहा है नेस्तनाबूद : डॉ. दिनेश शर्मा 

जल निकासी की समस्या को लेकर राघवेंद्र सरकार ने तहसीलदार मुसाफिरखाना से टेलीफोनिक बात की जिसके कुछ देर बाद तहसीलदार मुसाफिरखाना गांव पहुँच गई और निरीक्षण कर समस्या के जल्द निदान का ठोस आश्वासन दिया। इस दौरान राघवेंद्र सरकार ने कहा कि भाजपा सरकार ने विकास(development) व सुशासन का माहौल दिया है। शासन की योजनाओं का भरपूर लाभ गांव,गरीब,निर्बल,असहाय, किसान,बेरोजगार व महिलाओं को मिल रहा है। इस मौके पर भाजपा नेता अतुल सिंह,जीत बहादुर सिंह ‘जीतू’,चंदन सिंह सहित कई भाजपा कार्यकर्ता(Member) व ग्रामीणजन मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राम मिश्रा, अमेठी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...