1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने कराई FIR

भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व सुरक्षा गार्ड की पत्नी ने कराई FIR

भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ने लगीं हैं। तीन साल पुराने मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि, तीन साल पूर्व शुभेंदु अधिकारी के सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी। मौजूदा समय इस मामले को लेकर कई सवाल उठे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ने लगीं हैं। तीन साल पुराने मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि, तीन साल पूर्व शुभेंदु अधिकारी के सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी थी। मौजूदा समय इस मामले को लेकर कई सवाल उठे थे।

पढ़ें :- संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं विपक्षी दल, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहीं ये बातें...

बता दें कि, कि, सिक्योरिटी गार्ड सुब्रत चक्रवर्ती की पत्नी सुपर्णा चक्रवर्ती ने संदिग्ध मौते के मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और 120 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। गौरतलब है कि, शुभेंदु के सुरक्षा गार्ड रहे चक्रवर्ती ने 13 अक्टूबर 2018 को कांठी में अपने किराए के आवास पर खुद को गोली मार ली थी। इसके तुरंत बाद चक्रवर्ती को अस्पताल ले जाया जहां दो दिन बाद उनकी मौत हो गई।

इस मामले में आरोपी भाजपा नेता उस वक्त तृणमूल कांग्रेस में थे और परिवहन मंत्री थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने चक्रवर्ती को आत्महत्या के लिए उकसाया था हाल ही में चक्रवर्ती की पत्नी ने मामले की जांच की मांग की थी। बता दें कि, शुवेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में प्रवेश किया और नंदीग्राम से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव में हरा दिया। अब उन्हें पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया है।

 

पढ़ें :- भाजपा नेता के ​बयान पर भड़की शिवसेना, मुखपत्र सामना में लिखा-इनका अंत निकट है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...