1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने Kisan Mahapanchayat का किया समर्थन, पार्टी को दी बड़ी नसीहत

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने Kisan Mahapanchayat का किया समर्थन, पार्टी को दी बड़ी नसीहत

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi)  ने रविवार को मुजफ्फरनगर में चल रही किसान पंचायत (Kisan Panchayat) को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से इशारों-इशारों में वरुण गांधी ने एक बड़ा संदेश दिया है।वरुण गांधी (Varun Gandhi)ने ट्वीट कर लिखा कि मुजफ्फरनगर में आज लाखों किसान धरना प्रदर्शन में जुटे हैं। वह हमारे अपने मांस और खून हैं। हमें उनके साथ सम्मानजनक तरीके से फिर से जुड़ना शुरू करने की जरूरत है। वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ने कहा कि उनके दर्द, उनके दृष्टिकोण को समझें और जमीन तक पहुंचने के लिए उनके साथ काम करें।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi)  ने रविवार को मुजफ्फरनगर में चल रही किसान पंचायत (Kisan Panchayat) को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट के माध्यम से इशारों-इशारों में वरुण गांधी ने एक बड़ा संदेश दिया है।

पढ़ें :- MPLADS फंड का इस्तेमाल अगली पीढ़ी के भविष्य को तैयार करने के लिए किया जाना चाहिए : वरुण गांधी

वरुण गांधी (Varun Gandhi)ने ट्वीट कर लिखा कि मुजफ्फरनगर में आज लाखों किसान धरना प्रदर्शन में जुटे हैं। वह हमारे अपने मांस और खून हैं। हमें उनके साथ सम्मानजनक तरीके से फिर से जुड़ना शुरू करने की जरूरत है। वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ने कहा कि उनके दर्द, उनके दृष्टिकोण को समझें और जमीन तक पहुंचने के लिए उनके साथ काम करें।

पढ़ें :- पांच वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं का 10 लाख करोड़ तक का लोन हुआ माफ, Varun Gandhi ने पूछा-सरकारी खजाने पर किसका हक?

मुजफ्फरनगर में हो रही किसान महापंचायत के मंच पर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी, योगेंद्र यादव पहुंचे चुके हैं। इसके अलावा मेधा पाटेकर भी मंच पर मौजूद हैं। मुजफ्फरनगर के जीआईसी ग्राउंड में आयोजित इस महापंचायत को किसान एक पर्व की तरह देख रहे हैं। जिले के अलमासपुर चौराहे से कार्यक्रम स्थल तक किसानों की जबरदस्त भीड़ एक रेले के रूप में बढ़ रही है। सफेद कमीज व कुर्ता पायजामा, सिर पर हरी टोपी और गमछा लिए किसानों की लंबी लाइनें दूर तक नजर आ रहीं हैं।

महापंचायत शुरू होने से पहले आयोजकों ने राकेश टिकैत का हरे, नारंगी और सफेद गमछे हवा में लहराकर स्वागत किया और महापंचायत को शुरू कराने की हामी भरी। पंचायत स्थल पर भारी संख्या में युवा किसान नजर आए। किसानों का उत्साह किसी उत्सव से कम नहीं लग रहा है।

किसान महापंचायत में महिलाओं की बढ़चढ़कर भागीदारी नजर आ रही है। हरियाणा राज्य से काफी संख्या में महिलाएं किसान दलों के साथ पंचायत स्थल पर पहुंची है। बता दें कि कर्नाटक के भी कई किसान दल महापंचायत में शामिल होने पहुंचे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...