HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. BMW X3 Shadow Edition : बीएमडब्ल्यू एक्स3 शैडो भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

BMW X3 Shadow Edition : बीएमडब्ल्यू एक्स3 शैडो भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भारतीय बाजार में नई बीएमडब्ल्यू एक्स3 शैडो संस्करण लॉन्च की है। ये गाड़ी पहले से मौजूद टॉप मॉडल डीजल X3 xDrive20d एम स्पोर्ट पर आधारित है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

BMW X3 Shadow Edition: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भारतीय बाजार में नई बीएमडब्ल्यू एक्स3 शैडो संस्करण लॉन्च की है। ये गाड़ी पहले से मौजूद टॉप मॉडल डीजल X3 xDrive20d एम स्पोर्ट पर आधारित है। और इसकी कीमत 74.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इस खास एडिशन में कुछ  बदलाव किए गए हैं। इस कार में नए अलॉय व्हील्स और नया इंटीरियर दिया गया है। इस गाड़ी को ऑनलाइन या किसी भी BMW डीलर पर जाकर बुक कर सकते हैं।

पढ़ें :- महंगाई की मार : अब पराग दूध के बढ़े रेट, आज शाम से चुकाने होंगे ज्यादा दाम

कार्बन फाइबर
बीएमडब्ल्यू एक्स3 शैडो में काले रंग की किडनी ग्रिल, रूफ रेल्स और टेलपाइप्स दिए गए हैं। साथ ही, इसमें नीले रंग की रोशनी वाली BMW की लेजर लाइट हेडलाइट्स भी हैं। इस गाड़ी में 19 इंच के M-spec अलॉय व्हील्स भी मिलते हैं। ग्राहक चाहें तो पूरी तरह ब्लैक कलर का पैकेज भी ले सकते हैं जिसमें पीछे का रियर एम-स्पेक स्पॉइलर, साइड स्ट्रिप ग्राफिक और आगे के मडगार्ड पर M लोगो शामिल है। कार्बन एडिशन पैकेज में गियर लीवर और दरवाजों के निचले हिस्से कार्बन फाइबर के मिलते हैं।

ऑटोमैटिक गियरबॉक्स
X3 Shadow edition सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही आती है। इसमें 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो 190 PS की पावर और 400 Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है जो गाड़ी की पावर को चारों पहियों तक पहुंचाता है।

टॉप स्पीड
बीएमडब्ल्यू का दावा है कि ये SUV 7.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रति घंटा है।

पढ़ें :- Tricks to thicken gravy: खाना बनाते समय ग्रेवी हो गई है पतली तो इस ट्रिक से बनाएं गाढ़ा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...