1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रिश्वत तो कैश में जाता है, चेक में थोड़ी जाता है…देखिए लेखपाल का वसूली वीडियो, सपा बोली-भ्रष्टाचार पर कब चलेगा बुलडोजर?

रिश्वत तो कैश में जाता है, चेक में थोड़ी जाता है…देखिए लेखपाल का वसूली वीडियो, सपा बोली-भ्रष्टाचार पर कब चलेगा बुलडोजर?

झांसी (Jhansi) में एक लेखपाल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लेखपाल काम करने के बदले में रुपये की डिमांड कर रहा है। साथ ही कहा रहा है कि रिश्वत को कैश में जाता है..चेत थोड़ी जाता है। वीडियो में पैसा एडीएम तक पहुंचाने का लेखपाल ने जिक्र किया है। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। झांसी (Jhansi) में एक लेखपाल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लेखपाल काम करने के बदले में रुपये की डिमांड कर रहा है। साथ ही कहा रहा है कि रिश्वत को कैश में जाता है..चेत थोड़ी जाता है। वीडियो में पैसा एडीएम तक पहुंचाने का लेखपाल ने जिक्र किया है। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- गोरखपुर में Jio True 5G Service प्रारम्भ, वाराणसी के बाद पूर्वांचल का दूसरा शहर बना

बताया जा रहा है कि लेखपाल पर कार्रवाई की गई है। वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी ने पूछा है कि आखिर भ्रष्टाचार पर कब चलेगा बुलडोजर? बता दें कि, नयागांव में जितेंद्र राय का जमीन से संबंधित मामले में लेखपाल संदीप कुमार गौर ने रुपयों की डिामंड की थी।

जितेंद्र से 50 प्रतिशत एडवांस औैर 50 प्रतिशत काम होने के बाद मांगे जा रहे थे। वहीं, इस मामले में लेखपाल ये कहते हुए कह रहे हैं कि रिश्वत कैश में जाता है, चेके में थोड़ी जाता है। वहीं, इस मामले की वीडियो को समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरा है।

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  की तरफ से कहा गया है कि, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले मुख्यमंत्री जी के राज में सरकारी कर्मचारी जनता का काम करने के लिए घूस ले रहे हैं। सबूत के तौर पर झांसी में जमीन नापने के लिए लेखपाल द्वारा रिश्वत मांगने का वीडियो प्रस्तुत है। भ्रष्टाचार पर कब चलेगा बुलडोजर? जवाब दें CM, हो कार्रवाई।

पढ़ें :- अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-'भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो'

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...