1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. 49 रुपये रोज पर घर ले आएं TVS XL100, 6 महीने तक नहीं देनी होगी कोई EMI

49 रुपये रोज पर घर ले आएं TVS XL100, 6 महीने तक नहीं देनी होगी कोई EMI

दोपहिया वाहन कंपनी टीवीएस (TVS) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लाई है। कंपनी अपने मोपेड TVS XL100 को 49 रुपये रोज के खर्च पर खरीदने का मौका दे रही है। खास बात है कि इस टू-व्हीलर का इस्तेमाल आप शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में डिलीवरी सर्विस या लोडिंग के लिए कर सकते हैं। इस मोपेड की कीमत 41,015 रुपये से शुरू होती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन कंपनी टीवीएस (TVS) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लाई है। कंपनी अपने मोपेड TVS XL100 को 49 रुपये रोज के खर्च पर खरीदने का मौका दे रही है। खास बात है कि इस टू-व्हीलर का इस्तेमाल आप शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में डिलीवरी सर्विस या लोडिंग के लिए कर सकते हैं। इस मोपेड की कीमत 41,015 रुपये से शुरू होती है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 51,326 रुपये (एक्स-शोरूम) है। XL 100 का इस्तेमाल भले ही हैवी ड्यूटी व्हीकल के रूप में किया जाता हो, फिर भी इसमें कई शानदार फीचर्स हैं।

पढ़ें :- इंडिया बाइक वीक 2021: हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 15.51 लाख

इसमें साइलेंट स्टार्ट सिस्टम, इंजन किल स्विच और यहां तक ​​कि स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए एक यूएसबी चार्जर भी मिलता है। इसके इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक एनालॉग स्पीडोमीटर और एक ओडोमीटर है। हालांकि रॉयल एनफील्ड बाइक्स की तरह इसमें कोई फ्यूल गेज नहीं मिलता। अपने ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को आसान बनाने के लिए, TVS ने XL100 के लिए कई ऑफर पेश किए हैं। ग्राहक इसे 7,999 रुपये का डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। खास बात है कि आपको 6 महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी है। इसके बाद आपको 1470 रुपये महीना की ईएमआई देनी होगी, जो प्रतिदिन के हिसाब से 49 रुपये होता है। ग्राहक इस ईएमआई को कैश में भी चुका सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...