HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने गुपचुप की शादी, 23 साल हैं छोटी उनकी मंगेतर

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने गुपचुप की शादी, 23 साल हैं छोटी उनकी मंगेतर

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप शादी कर ली है। बता दें कि कैरी साइमंड्स, बोरिस जॉनसन से उम्र में 23 साल छोटी हैं। इससे पहले खबर थी कि वह 30 जुलाई 2022 में शादी करेंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप शादी कर ली है। बता दें कि कैरी साइमंड्स, बोरिस जॉनसन से उम्र में 23 साल छोटी हैं। इससे पहले खबर थी कि वह 30 जुलाई 2022 में शादी करेंगे, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है।

पढ़ें :- IND vs ZIM: भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हराया, जायसवाल-गिल ने जड़े अर्धशतक

बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने 2019 में सगाई की थी, लेकिन बाद में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से दोनों की शादी 2020 में नहीं हो पाई। इस साल भी कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड में कई महीनों का लॉकडाउन लगा रहा, जिसकी वजह से दोनों का शादी टल गई थी। फिर रिपोर्ट आई कि दोनों अगले साल 30 जुलाई को शादी करेंगे। अब खुलासा हुआ है कि बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने गुप्त समारोह में शादी कर ली है।

पिछले साल फरवरी 2020 में कैरी साइमंड्स ने खुलासा किया था कि दोनों ने सगाई कर ली है और बहुत जल्द दोनों शादी करने जा रहे हैं। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स के बीच 23 सालों के उम्र का फासला है। प्रधानमंत्री बनने के बाद 2019 से ही दोनों डाउनिंग स्ट्रीट में एक साथ रह रहे थे। पिछले साल दोनों को एक बेटा भी हुआ था, जिसका नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है।

जॉनसन इससे पहले दो और शादियां कर चुके हैं, लेकिन उनका दोनों पत्नियों से तलाक हो चुका है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने 2019 में कैरी साइमंड्स को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने कैरी को उस वक्त प्रपोज किया था जब वो मुस्टीक में छुट्टियां मना रहे थे। उसके कुछ ही दिनों के बाद बोरिस जॉनसन की पार्टी ने इंग्लैंड में चुनाव जीत लिया और फिर बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए।

पढ़ें :- सात राज्यों में हुए उपचुनाव के नतीजों ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा का बुना गया ‘भय और भ्रम’ का जाल टूट चुका है: राहुल गांधी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...