1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सऊदी अरब गया पति तो देवर ने भाभी की लूट ली इज्जत,केस दर्ज

सऊदी अरब गया पति तो देवर ने भाभी की लूट ली इज्जत,केस दर्ज

सऊदी अरब गया पति तो देवर ने भाभी की लूट ली इज्जत,केस दर्ज

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज: यूपी के महराजगंज जिले कि सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक देवर ने अपनी भाभी के साथ दुष्कर्म कर रिश्तो को तार-तार कर दिया। पीड़ित महिला की तहरीर पर कोतवाली पुलिस कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर इस पूरी घटना की जांच में जुट गई है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

आपको बता दे कि कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पीड़ित महिला ने बताया कि वह नगर क्षेत्र के एक वार्ड में अपने मकान में रहती है। उसके पति सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। महिला का कहना है कि उसका देवर सिराजुद्दीन उस पर पहले से ही बुरी नजर डालता था। इतना ही नहीं अश्लील बात कर उसकी इज्जत लूटने की फिराक में रहता था। महिला के मुताबिक 2 जनवरी की रात 2:00 बजे वह कमरे में सोई हुई थी, उसी दौरान आरोपी देवर कमरे में घुस आया और उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गई। इलाज के बाद पीड़िता बुधवार को कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इस मामले में कोतवाली के अतिरिक्त निरीक्षक ध्यान सिंह चौहान ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर आरोपी देवर सिराजुद्दीन के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया गया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...