HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. BSP सुप्रीमो मायावती ने आर्मस्ट्रांग को दी श्रद्धांजलि, CBI से जांच कराने की उठाई मांग, स्टालिन सरकार को भी घेरा

BSP सुप्रीमो मायावती ने आर्मस्ट्रांग को दी श्रद्धांजलि, CBI से जांच कराने की उठाई मांग, स्टालिन सरकार को भी घेरा

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को चेन्नई पहुंची हैं। यहां पर बसपा के ​तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजिल अर्पित की है। साथ ही उन्होंने हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार को यहां हत्या कर दी गई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को चेन्नई पहुंची हैं। यहां पर बसपा के ​तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजिल अर्पित की है। साथ ही उन्होंने हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार को यहां हत्या कर दी गई थी। मायावती ने दावा किया कि इस मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोग असल अपराधी नहीं हैं और उन्होंने मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने इस मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी को सौंपने का आग्रह किया ताकि न्याय मिल सके।

पढ़ें :- नीट यूजी परीक्षा के सफल आयोजन में मोदी सरकार विफल, इसको समाप्त कर पुनः पुरानी व्यवस्था हो बहाल : मायावती

दरअसल, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को शहर के पेरम्बूर स्थित एक निजी स्कूल में के. आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि दी और उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। बसपा प्रमुख ने इस मौके पर कहा कि हमलावरों के एक गुट ने शुक्रवार देर शाम जिस तरह से उनकी हत्या कर दी, उससे पता चलता है कि राज्य में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। मायावती ने कहा कि स्टालिन को आर्मस्ट्रांग के लिए न्याय सुनिश्चित करना चाहिए और सीबीआई को जांच सौंपनी चाहिए। उन्होंने कहा, जिन्होंने आर्मस्ट्रांग की हत्या की है, उन असल दोषियों को अभी तक नहीं पकड़ा गया है।

पढ़ें :- मायवती का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा-सरकारी कर्मचारियों के RSS में शामिल होने की पाबंदी हटना देश हित में नहीं

उन्होंने कहा, असल दोषियों को अभी तक नहीं पकड़ा गया है। जांच को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए। हमें उम्मीद नहीं है कि राज्य सरकार न्याय सुनिश्चित करेगी, इसलिए मामले को तुरंत सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...