1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. क्या चौंका सकते हैं ओमप्रकाश राजभर? बंद कमरे में हुई भाजपा नेता से मुलाकात के बाद लगने लगी अटकलें

क्या चौंका सकते हैं ओमप्रकाश राजभर? बंद कमरे में हुई भाजपा नेता से मुलाकात के बाद लगने लगी अटकलें

कल शनिवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की बंद कमरे में हुई मुलाकात ने भाजपा के साथ एक बार फिर राजभर के जाने की खबर को हवा दे दी है। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। कल शनिवार को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की बंद कमरे में हुई मुलाकात ने भाजपा के साथ एक बार फिर राजभर के जाने की खबर को हवा दे दी है। कल चुनाव आयोग ने यूपी समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के तारीखों की घोषणा कर दी है।

पढ़ें :- UP Election 2022: वोट मांगने के लिए घर-घर जाएंगे भाजपा के दिग्गज नेता

घोषणा के बाद दोनों पार्टी के नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। हालांकि इन दोनों में क्या बातें हुईं यह सामने नहीं आ पाई है पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी ओम प्रकाश राजभर को अपने खेमे में फिर से शामिल करना चाहती है।

इसलिए दयाशंकर सिंह उनसे बार-बार मुलाकात कर रहे हैं। बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से अलग होने से पहले कई शर्तें रखी थी। सबसे बड़ी शर्त यह रखी कि भाजपा पिछड़ी जाति से किसी नेता को मुख्यमंत्री चेहरा बनाए। भाजपा इन मांगों को पूरा करने के लिए आगे आती है तो वह उनके साथ हैं।

वर्तमान समय में ओमप्रकाश समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ लगातार मंच शेयर कर रहे हैं। और भाजपा को सत्ता से बाहर करने की गुजारिश जनता से करते नजर आ रहे हैं। अगर एक बार फिर ओमप्रकाश भाजपा के साथ जाते है तो समाजवादी पार्टी की क्या प्रतिक्रिया होगी ये देखना दिलचस्प होगा।

पढ़ें :- आरपीएन सिंह राजा हैं और मैं फकीर, चुनाव में तो फकीर ही जीतेगा : स्वामी प्रसाद मौर्य
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...