HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना से जंग के लिए केन्द्र और राज्य सरकारें मिलकर काम करें, तैयारी है आधी-अधूरी : मायावती

कोरोना से जंग के लिए केन्द्र और राज्य सरकारें मिलकर काम करें, तैयारी है आधी-अधूरी : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को कहा कि देश मे कोरोना से निपटने के लिये तैयारी आधी अधूरी है। इसलिये केन्द्र और राज्य सरकारों को मिल कर काम करने की जरूरत है ।बसपा अध्यक्ष ने आज ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप ही नहीं बल्कि इससे जुड़े फंगस आदि के दूसरे रोग भी अति गंभीर और जानलेवा है ।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने रविवार को कहा कि देश मे कोरोना से निपटने के लिये तैयारी आधी अधूरी है। इसलिये केन्द्र और राज्य सरकारों को मिल कर काम करने की जरूरत है ।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

बसपा अध्यक्ष ने आज ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस प्रकोप ही नहीं बल्कि इससे जुड़े फंगस आदि के दूसरे रोग भी अति गंभीर और जानलेवा है । इसके लिये केन्द्र और राज्य सरकारों को पूरी गंभीरता के साथ ठोस उपाय पर अत्यंत जरूरी, क्योंकि कोरोना के मामले में देश की तैयारी आधी अधूरी है ।

पढ़ें :- राष्ट्रपति भवन का 'दरबार हॉल' अब 'गणतंत्र मंडप' और 'अशोक हॉल' अब 'अशोक मंडप', बदले नाम

सुश्री मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि घातक कोरोना से जूझ रही जनता को वैक्सीन की सख्त जरूरत है । केन्द्र और राज्य सरकारें टीकाकरण के लिये मिल कर काम करें । उन्होंने कहा कि बसपा की यह मांंग है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...