HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. चेन्नई सुपर किंग्स ने लांच की अपनी नयी जर्सी, इंडियन आर्मी का कैमॉफ्लॉज भी हुआ इस्तेमाल

चेन्नई सुपर किंग्स ने लांच की अपनी नयी जर्सी, इंडियन आर्मी का कैमॉफ्लॉज भी हुआ इस्तेमाल

आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने कभी अपने टीम की जर्सी को नहीं बदला है। लेकिन आपको इस आईपीएल के अगामी सीजन में टीम अलग जर्सी में दिखाई देगी। इस जर्सी को चेन्नई सुपर किंग्स की आफिसीयल ट्वीटर अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी दिखाते नजर आ रहे है। इस अकाउंट के पोस्ट से जर्सी को लांच किया गया है। जिसमें धोनी और सुरेश रैना के अकाउंट को भी टैग किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के पहले सीजन से ही चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने कभी अपने टीम की जर्सी को नहीं बदला है। लेकिन आपको इस आईपीएल के अगामी सीजन में टीम अलग जर्सी में दिखाई देगी। इस जर्सी को चेन्नई सुपर किंग्स की आफिसीयल ट्वीटर अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी दिखाते नजर आ रहे है। इस अकाउंट के पोस्ट से जर्सी को लांच किया गया है। जिसमें धोनी और सुरेश रैना के अकाउंट को भी टैग किया गया है।

पढ़ें :- बाबर, शाहीन और रिजवान को पीसीबी ने दिया जोरदार झटका; हाथ से गया बंपर कमाई का मौका

जर्सी में फ्रेंचाइजी के लोगो के ऊपर तीन स्टार हैं, जो 2010,2011 और 2018 में मिली खिताबी जीत को दर्शाते हैं। इसके अलावा भारत की सशस्त्र सेना के सम्मानस्वरूप उसका ‘कैमॉफ्लॉज’ भी डाला गया है। सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथ ने कहा, ‘यह काफी समय से हम सोच रहे थे कि सशस्त्र सेना की अहम और निस्वार्थ सेवा के प्रति जागरूकता कैसे जगाई जाए। यह ‘कैमॉफ्लॉज’ उसी सेवा के प्रति हमारा सम्मान है।

पढ़ें :- IPL 2025 Mega Auction: मुंबई, RCB, दिल्ली और CSK को मिलेंगे नए कप्तान... रोहित-पंत समेत कई खिलाड़ियों की बदल जाएंगी टीमें!

वे हमारे असली हीरो हैं। सीएसके भारतीय सेना का काफी सम्मान करती है और 2019 आईपीएल सीजन की शुरुआत में उसे 2 करोड़ रुपये का चेक दिया था। इसके अलावा धोनी क्षेत्रीय सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं और 2019 में पैराशूट रेजिमेंट के साथ ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। आईपीएल के पहले सीजन 2008 के बाद पहली बार जर्सी का नया डिजाइन तैयार किया गया है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...