HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Chhattisgarh News: बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं को बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुई वायरल

Chhattisgarh News: बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं को बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुई वायरल

छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। साधुओं को बेरहमी से ​पिटाई की गई है, जिसके कारण वो खून से लथपथ हो गए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो तीनों साधु रास्ता भटककर बस्ती में पहुंच गए थे। इस दौरान उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं की पिटाई का मामला सामने आया है। साधुओं को बेरहमी से ​पिटाई की गई है, जिसके कारण वो खून से लथपथ हो गए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो तीनों साधु रास्ता भटककर बस्ती में पहुंच गए थे। इस दौरान उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। उधर, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने साधुओं को किसी तरह से वहां से निकाला।

पढ़ें :- लोकसभा स्पीकर पद को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने, शरद पवार ने इस मुद्दे पर दिया बड़ा बयान

इस मामले में भिलाई-3 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो दुर्ग जिले के भिलाई—3 क्षेत्र के पंड़ितों को चरोदा बस्ती में तीन साधु पहुंच गए। भगवा वस्त्र में साधुओं को देख बस्ती के कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान बच्चा चोर बताते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दिया। युवकों ने साधुओं को ऑटो से बाहर खींचने का प्रयास किया और पीटते रहे।

पिटाई से तीन साधु लहूलुहान हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और उन्हें किसी तरह से बचाया गया। इस घटना की वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पुलिस का कहना है कि बच्चा चोरी के शक में साधुओं की पिटाई की गई। वहीं, मारपीट की वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...