1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कथावाचक का नया वीडियो वायरल : बोले-हमारा जलवा हो गया और कई लोगों को लग रही है मिर्ची

कथावाचक का नया वीडियो वायरल : बोले-हमारा जलवा हो गया और कई लोगों को लग रही है मिर्ची

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का मंगलवार को एक बार फिर नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में वे खुद को ढाबा बता रहे हैं। मंगलवार को सामने आए वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वीडियो में कह रहे हैं कि दो दिन से मैं खूब वायरल हो रहा हूं। अब हमारा जलवा हो गया है। कई लोगों को मिर्ची लग रही है हमने बुलडोजर कह दिया। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बोले बागेश्वर वाले बुलडोजर खरीद रहे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

छतरपुर । मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का मंगलवार को एक बार फिर नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में वे खुद को ढाबा बता रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

मंगलवार को सामने आए वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वीडियो में कह रहे हैं कि दो दिन से मैं खूब वायरल हो रहा हूं। अब हमारा जलवा हो गया है। कई लोगों को मिर्ची लग रही है हमने बुलडोजर कह दिया। पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बोले बागेश्वर वाले बुलडोजर खरीद रहे। किसी ने तो मांग की कि बाबा को बंद करो। उन्हें पता ही नहीं है कि हम बाबा हैं ही नहीं हम तो ढाबा हैं, लेकिन धन्य है भारत धन्य है हिंदू। आगे कथावाचक कहते हैं कि हम जब तक जिएंगे, हमारे तन में प्राण रहेंगे। हम ऐसी गलती करते रहेंगे। इस वीडियो में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा सुनते मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Shanti Bhushan Passes Away: पूर्व कानून मंत्री शांति भूषण नहीं रहे, 97 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बता दें इससे पहले कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का सोमवार को वायरल वीडियो में वे कथा सुनने आए भक्तों को बुलडोजर खरीदने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा था कि जो लोग हिंदू धर्म के देवी-देवताओं के कार्यक्रमों में पत्थर फेंक रहे हैं उनके घरों पर बुलडोजर चला देना चाहिए। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री वीडियो में भक्तों से कहते हैं अगर तुम अभी नहीं जागे तो ये सब तुम्हें अपने घर में भी भोगना पड़ेगा। सब हिन्दू एक हो जाओ और पत्थर मारने वालों के घर बुलडोजर चलाओ।

कथावाचक कहते हैं कि कुछ दिन बाद मैं भी बुलडोजर खरीदने वाला हूं अभी पैसा नहीं है इतना वरना हम भी बुलडोजर खरीदेंगे और जो राम के काम पर और भारतीय सनातनीय संतों पर हिन्दुओं पर पत्थर चलाएगा, उसके घर पर बुलडोजर चलाएंगे। हमारी प्रार्थना है हिन्दुओं जागो…जो पत्थर तुम्हारे घर पर फेंके उसके घर जेसीबी लेकर चलो, क्योंकि ये भारत सनातनियों का है और सनातनियों के देश में यदि राम की यात्रा पर रामनवमी पर कोई पत्थर मार दे बुझदिलों, कायरों जग जाओ,सब हिंदु अपने हाथ में हथियार उठा लो। कह दो हम सब हिन्दू एक हैं। उन्होंने आगे कहा कि सरकार आखिर कब तक गिराएगी बुलडोजर से हिन्दुओं को गिराना पड़ेगा। जब हर हिन्दू गिराने की क्षमता रखेगा तो पत्थर मारने वाले अपने सिर में पत्थर मारकर जय-जय हो जाएंगे।

बता दें पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक हैं। हर मंगलवार को छतरपुर जिले के गड़ा गांव में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगाता है। जहां देश के विभिन्न राज्यों से लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...