1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-मुझे जेल में भी डाल दोगे तो भी आम आदमी पार्टी जीत जाएगी

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-मुझे जेल में भी डाल दोगे तो भी आम आदमी पार्टी जीत जाएगी

सीएम केजरीवाल ने कहा, मोदी जी को कहना चाहता हूं-मुझे जेल में भी डाल दोगे तो जेल से भी आम आदमी पार्टी जीत जाएगी। मोदी जी, इस जन्म में तो आप दिल्ली में AAP को नहीं हरा सकते, AAP को हराने के लिए आपको दूसरा जन्म लेना पड़ेगा। साथ ही कहा, एक ऐसे शख़्स मनीष सिसोदिया जो देश मे शिक्षा क्रांति लेकर आए, सत्तेंद्र जैन जो स्वास्थ्य में क्रांति लेकर आये...उन्हें, इन्होंने Jail में डाल रखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, अब प्रधानमंत्री जी को लगने लगा है वो लोक सभा चुनाव हार रहे हैं। लोग दुखी हैं, घर के खर्चे नहीं चल रहे, महंगाई बेरोजगारी चरम सीमा पर। इसलिए इनका प्लान Regional पार्टियों के नेताओं को जेल में डालने का है ताकि कोई नेता चुनाव प्रचार न कर सके और BJP चुनाव जीत जाए। मैं, मोदी जी को चैलेंज करता हूं-हिम्मत है तो जेल भेजकर दिखाओ, फिर देखना इन जगह कैसे बीजेपी का सफ़ाया हो जाता।

पढ़ें :- अखिलेश, बोले-भाजपाई केवल चुनावी गणित पर करते हैं काम ,आम आदमी से नहीं है कोई सरोकार, बीजेपी हराओ- संविधान बचाओ

सीएम केजरीवाल ने कहा, मोदी जी को कहना चाहता हूं-मुझे जेल में भी डाल दोगे तो जेल से भी आम आदमी पार्टी जीत जाएगी। मोदी जी, इस जन्म में तो आप दिल्ली में AAP को नहीं हरा सकते, AAP को हराने के लिए आपको दूसरा जन्म लेना पड़ेगा। साथ ही कहा, एक ऐसे शख़्स मनीष सिसोदिया जो देश मे शिक्षा क्रांति लेकर आए, सत्तेंद्र जैन जो स्वास्थ्य में क्रांति लेकर आये…उन्हें, इन्होंने Jail में डाल रखा है। कभी आपका दिल कमज़ोर पड़े तो इन सभी AAP नेताओं को याद कर प्रेरणा ले लेना जो भगत सिंह जी के रास्ते पर चलकर आज जेल की सलाख़ों के पीछे हैं।

साथ ही कहा, मेरा दिल कहता है-एक दिन Congress-BJP को पीछे छोड़कर देश पर AAP का राज होगा। उन्होंने कहा, मोदी कोई ईमानदार नहीं है, कोई भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ नहीं है। 27 जून को मोदी जी ने NCP को भ्रष्टाचारी बताया, जिस नेता को 70,000 Crore का घोटालेबाज़ बताया…BJP के साथ आते ही उसे उपमुख्यमंत्री बना दिया। असम में जिसे गालियां दी, कहा इसे जेल भेजेंगे, BJP में आते ही उसे मुख्यमंत्री बना दिया। बंगाल में जिस सुवेन्दु अधकारी को Sharda Chitfund Scam के लिए गालियां दी, उसे BJP में शामिल कर उसके पाप धो दिये। क्या ये मोदी की ईमानदारी है?

 

पढ़ें :- वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी का निधन, इन राज्यों के रह चुके हैं राज्यपाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...