1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम रद्द, पुलिस ने किसानों पर किया लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले दागे

सीएम मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम रद्द, पुलिस ने किसानों पर किया लाठीचार्ज, आंसू गैस के गोले दागे

Cm Manohar Lal Khattars Program Canceled Police Lathi Charged Farmers Fired Tear Gas Shells

By शिव मौर्या 
Updated Date

करनाल। हरियाणा के करनाल गांव कैमला में होने वाली सीएम मनोहर लाल खट्टर की किसान महापंचायत में बवाल हो गया। किसानों ने इस कार्यक्रम का विरोध करते किया। इसको लेकर पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज कर दिया। इतना ही नहीं आंसू गैस के गोले दागे। आलम यह रहा कि कार्यक्रम स्थल पर किसानों की भीड़ को देख आयोजक भाजपाई भी तितर-बितर हो गए। इन हालातों के मद्देनजर सीएम की किसान महापंचायत को भी रद्द करना पड़ा और सीएम का हेलीकॉप्टर कैमला गांव में नहीं उतरा।

पढ़ें :- हरियाणा: करनाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, तीन की मौत, एक घायल

कैमला गांव में रविवार को किसानों की महापंचायत आयोजन था। जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को किसानों से सीधा संवाद करना था, इसकी तैयारियां पिछले कई दिनों चल रही थीं। दरअसल, करनाल जिले के कैमला गांव में मनोहर लाल खट्टर किसान महापंचायत को संबोधित करने वाले थे, जहां कृषि कानूनों का फायदा बताने के लिए भाजपा ने आयोजित करवाया था, उसके विरोध के लिए किसान गांव की ओर कूच कर रहे थे, तभी पुलिस ने यह कार्रवाई की।

मुख्यमंत्री के दौरे से पहले ही प्रदर्शनकारी किसानों और पुलिस में भिड़ंत हो गई। इतना ही नहीं, कृषि कानूनों के समर्थक किसान और प्रदर्शनकारी किसान भी भिड़ गए। मुख्यमंत्री के दौरे के लिए पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए थे, जहां वह किसानों से कृषि कानूनों के फायदे के ऊपर बात करने वाले थे।

 

पढ़ें :- रेल रोको अभियान: अंबाला के शाहपुर में पटरी पर बैठे प्रदर्शनकारी किसान, रेलवे ने कहा- खास असर नहीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...