1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. प्रधानमंत्री मोदी से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी, राष्ट्रपति से भी करेंगे भेंट

प्रधानमंत्री मोदी से मिले सीएम पुष्कर सिंह धामी, राष्ट्रपति से भी करेंगे भेंट

उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी दिल्ली पहुंचे हैं। शनिवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की है। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भेंट करेंगे। उनका केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Pushkar Singh Dhami Meets Pm Modi Will Also Meet President

नई दिल्ली। उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी दिल्ली पहुंचे हैं। शनिवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की है। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद वह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भेंट करेंगे। उनका केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

पढ़ें :- अब दिल्ली में भी कांवड़ यात्रा बैन, कोरोना के चलते लिया फैसला

बता दें, इससे पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांवड़ यात्रा को लेकर कहा कि कांवड़ यात्रा केवल उत्तराखंड नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश, हरियाणा, मध्य प्रदेश और दिल्ली से भी जुड़ी है। इन राज्यों से बात करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

सीएम पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार शाम सात बजे नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति से भेंट करने के बाद तीन बजे उनकी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और शाम पांच बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X