1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-वो परिवारवाद, वंशवाद से ऊपर नहीं उठ पाए

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-वो परिवारवाद, वंशवाद से ऊपर नहीं उठ पाए

चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने 30 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसमें रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम आश्रम के जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण का काम भी शामिल है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधने के साथ ही अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंदौली। चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने 30 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसमें रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम आश्रम के जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण का काम भी शामिल है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधने के साथ ही अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : ऑस्ट्रेलिया को स्मिथ-लाबेशन ने संभाला, 50 रन पर गिरे दो विकेट

उन्होंने कहा कि, यह मेरा सौभाग्य है कि अभी 02 माह पूर्व भी मुझे इस पावन धरती पर आने का अवसर प्राप्त हुआ था। भारत में चंदौली उत्तर प्रदेश का एक ऐसा जनपद है, जहां के किसानों ने अपने परिश्रम और पुरुषार्थ से खाद्यान्न उत्पादन का एक रिकॉर्ड स्थापित किया है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि आज विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं है।

पढ़ें :- महराजगंज:अखिलानंद हत्याकांड का खुलासा,मुख्य आरोपित गिरफ्तार

वो परिवारवाद, वंशवाद से ऊपर नहीं उठ पाए। माफियागीरी, गुंडागर्दी, विकास के पैसों पर डकैती डालकर बाहर भेजते थे। आज वही पैसा पौराणिक स्थलों के सुंदरीकरण और जीर्णाेद्धार के लिए खर्च हो रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि, पिछली सरकार ने प्रदेश को चरागाह बना दिया था। माफियागीरी थी, किसी की भी जमीन हो, सरकार संपत्ति हो सब जगह कब्जा करते थे।

लेकिन आज जब उन माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है तो लोग हल्ला मचा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, उनके लिए उनका परिवार ही पूरा प्रदेश था। जब प्रदेश की बात आती थी तो उनको हेय दृष्टि से देखते थे, लेकिन हमारे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही हमारा परिवार है, अगर अखिलेश इसे समझते तो वो ऐसा न बोलते।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...