1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आबकारी निरीक्षकों को सीएम योगी ने बांटा नियुक्ति पत्र, कहा-ईमानदारी और पारदर्शिता से हुआ चयन

आबकारी निरीक्षकों को सीएम योगी ने बांटा नियुक्ति पत्र, कहा-ईमानदारी और पारदर्शिता से हुआ चयन

त्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इस दौरान सीएम ने सभी चयनित आबकारी निरीक्षकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि लोक सेवा आयोग ने ईमानदारी और पारदर्शिता से चयन किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) से चयनित 130 आबकारी निरीक्षकों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इस दौरान सीएम ने सभी चयनित आबकारी निरीक्षकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि लोक सेवा आयोग ने ईमानदारी और पारदर्शिता से चयन किया है।

पढ़ें :- सराहनीय कदम: कोरोना महामारी में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को योगी सरकार ने दी दस-दस लाख की आर्थिक सहायता

सीएम ने कहा कि इसके लिए आपको किसी से सिफारिश करने की जरूरत नहीं पड़ी होगी। आप सभी की कार्यपद्धति आचरण और व्यवहार अच्छा रहे यही अपेक्षा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, आज जिस तरह से आबकारी विभाग की नियुक्तियां पारदर्शी निष्पक्ष और शुचिता के साथ सम्पन्न हुई।

उससे हर क्षेत्र से आने वाले युवाओं में युवतियां भी शामिल हैं। इसके लिए प्रसन्नता होती है। उन्होंने कहा कि दिसंबर तक 50 हजार और नौजवानों को सरकारी नौकरी मिलेगी।

सीएम ने कहा कि युवाओं के सर्वाधिक संख्या उत्तर प्रदेश में है। युवाओं की ऊर्जा का लाभ देश और प्रदेश को मिले सरकार की यही मंशा है। इसीलिए सरकार अधिक से अधिक नौकरियों का सृजन करने का काम कर रही है।

 

पढ़ें :- यूपी: सीएम योगी का निर्देश, अवैध और डग्गामार बसों के संचालन के खिलाफ अभियान चलाकर करें कार्रवाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...