1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. Coal scam: ममता बनर्जी के भतीजे के घर पहुंची CBI, रुजिरा से हो रही पूछताछ

Coal scam: ममता बनर्जी के भतीजे के घर पहुंची CBI, रुजिरा से हो रही पूछताछ

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर मिलने पहुंची थीं. हालांकि, अब वो घर से बाहर निकल चुकी हैं. यहां आज अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा से सीबीआई पूछताछ कर रही है. बता दें, राज्य में जल्द ही विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में चुनाव से पहले ही पश्चिम बंगाल में सीबीआई ने दस्तक दी है, जिसकी वजह से यहां सीबीआई को लेकर सियासत शुरू हो गई है.

पढ़ें :- LPG Price Hike : मार्च के पहले दिन एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतें बढ़ीं, अब चुकाने होंगे इतने रुपये

मालूम हो, ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा और साली मेनका पर सीबीआई ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. ऐसे में आज रुजिरा से हो रही पूछताछ को लेकर काफी हलचल मची हुई है. मालूम हो, इस पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम रविवार को अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची थी और उनकी पत्नी रुजिरा को नोटिस दिया था. कोयला घोटाले को लेकर सीबीआई ने ये कार्रवाई शुरू की है.

बता दें कि सीबीआई की टीम ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी और उनकी साली को नोटिस दिया था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो सीबीआई ने बीते सोमवार को ही अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा को पेश होने के लिए कहा था. मगर उन्होंने आज पेश होने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा था कि वो मंगलवार सुबह 11 से 3 बजे के बीच सीबीआई के सवालों का जवाब देंगी.

उधर, सीबीआई की इस कार्रवाई को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत शुरू हो गयी है. रविवार को ममता बनर्जी ने कहा था कि वह इन धमकियों से डरने वाली नहीं हैं. वहीं, टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा कि भाजपा का कोई सहयोगी दल नहीं है. उनके एकमात्र सहयोगी सीबीआई और ईडी हैं.

पढ़ें :- माध्यमिक शिक्षा की मजबूती को मुख्यमंत्री देंगे 25 करोड़ रुपये का उपहार, 3 मार्च को साढ़े चार हजार विद्यार्थियों को मिलेगा स्मार्टफोन व टैबलेट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...