1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोयला तस्करी: ममता बनर्जी के भतीजे के घर पहुंची CBI, अभिषेक की पत्नी को दिया नोटिस

कोयला तस्करी: ममता बनर्जी के भतीजे के घर पहुंची CBI, अभिषेक की पत्नी को दिया नोटिस

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रूजीरा बनर्जी पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है। सीबीआई ने रविवार रूजीरा बनर्जी को कोयला तस्करी के आरोपों से जुड़े एक मामले में नोटिस जारी किया है। सूत्रों ने बताया कि सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम कोलकाता में बनर्जी के घर पहुंची और उन्हें आज समन दिया।

पढ़ें :- पठानकोट में लगे सनी देओल के लापता होने के पोस्टर, लोगों का आरोप-एक भी काम नहीं किए

समन में लिखा है कि उन्हें 24 घंटे के अंदर सीबीआई दफ्तर आना होगा। खबर मिली है कि अभिषेक और उनकी पत्नी इस समय अपने आवास पर नहीं है। सीबीआइ सूत्रों के मुताबिक अभिषेक की पत्नी को सीआरपीसी की धारा 160 के तहत गवाह के रूप में बयन दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया गया है।

जांच एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि सीबीआई अधिकारी कोलकाता में टीएमसी सांसद के आवास पर उनकी पत्नी को कोयला तस्करी मामले में नोटिस देने के लिए पहुंचे हैं।

बताया जा रहा है कि टीम दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद की पत्नी से पूछताछ भी करेगी।सूत्रों ने बताया कि रूजीरा को कोयला तस्करी के मामले में चल रही जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। सीबीआई ऐसे समय पर बनर्जी के घर पहुंची है जब राज्य में कुछ महीनों बाद चुनाव होने हैं।

पढ़ें :- एयरपोर्ट पर कस्टम ने बरामद की बेशकीमती घड़ियां, एक की कीमत 27.9 करोड़ रुपये
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...