1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पक्की खबर !! अब रणबीर कपूर नहीं करेंगे रोमांटिक कॉमेडी फिल्में काम, ये है बड़ी वजह

पक्की खबर !! अब रणबीर कपूर नहीं करेंगे रोमांटिक कॉमेडी फिल्में काम, ये है बड़ी वजह

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। समय-समय पर अपने ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस (onscreen performance) से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अलग मुकाम हासिल किया है। दर्शकों को उनकी रोम-कॉम फिल्में काफी पसंद आती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। समय-समय पर अपने ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस (onscreen performance) से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अलग मुकाम हासिल किया है। दर्शकों को उनकी रोम-कॉम फिल्में काफी पसंद आती हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

आपको बता दें, यही वजह है कि इस तरह की फिल्में देखने वाला उनका अलग ही फैन बेस है। एक्टर जल्द ही एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखने वाले हैं जो इस शैली की उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है। ऐसा हमने नहीं बल्कि खुद रणबीर ने कहा है।

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता लेकिन यह शायद मेरे द्वारा की जाने वाली आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक होगी क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं।”

रणबीर की आने वाली अनाम रोमांटिक (Anonymous Romantic) फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म में उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर हैं। इस फिल्म के अलावा रणबीर जल्द ही ‘एनिमल’ में दिखेंगे। फिल्म में वह ग्रे शेड के कैरेक्टर में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा रेड्डी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

अभिनेता ने फिल्म में अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘एनिमल’ की स्क्रिप्ट की वजह से उन्होंने इस फिल्म को चुना है, क्योंकि वह कंफर्ट जोन से बाहर आना चाहते थे।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि वह अपने किरदार को लेकर डरे होने के साथ उत्साहित भी हैं। बता दें कि फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर हाल ही में ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 257.44 करोड़ का कलेक्शन किया था।

पढ़ें :- Wedding Bell: शादी के बंधन में जल्द बंधने वालें हैं वरुण तेज, भाई ने लगाई खबरों पर मोहर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...