HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Odisha Assembly Polls : जयराम रमेश, बोले- भाजपा और BJD एक सिक्के के दो पहलू, जनता कांग्रेस को देगी नया जनादेश

Odisha Assembly Polls : जयराम रमेश, बोले- भाजपा और BJD एक सिक्के के दो पहलू, जनता कांग्रेस को देगी नया जनादेश

ओडिशा विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा कि हम वहां के किसानों, पिछड़े वर्ग, बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

भुवनेश्वर। ओडिशा विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने कहा कि हम वहां के किसानों, पिछड़े वर्ग, बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं। जयराम रमेश ने कहा कि भाजपा और BJD में कोई अंतर नहीं है। ये एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। ओडिशा में असली लड़ाई कांग्रेस बनाम भाजपा व BJD है। उन्होंने कहा​ कि पिछले 10 साल से उन्होंने (BJD) मोदी सरकार की हर नीति का समर्थन किया है। दिल्ली में वे (BJD) भाजपा को समर्थन देते हैं और यहां वे मित्रात्मक लड़ाई में लगे हुए हैं।

पढ़ें :- इंडी गठबंधन समाज को, देश को, बांटना चाहता है...विपक्षी दलों पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

पढ़ें :- Video-द‍िल्‍ली मेट्रो सफर के बाद मीडिया से बोले राहुल गांधी, 4 जून को जो रिजल्ट आएगा, आप सभी को करेगा सरप्राइज

ओडिशा विधानसभा चुनावों में अपर्याप्त प्रचार पर एक सवाल के जवाब में कांग्रेस के संचार प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी को नामांकन दाखिल करने जाना था। इसीलिए वह ओडिशा में चुनावी रैली में शामिल नहीं हुए। हम एक उत्साह चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम 24 साल से सत्ता से बाहर हैं। हम भाजपा और बीजद में संयुक्त विपक्ष का सामना कर रहे हैं। उनका अनौपचारिक गठबंधन। हमने प्रचलित मुद्दों को उठाया है। जब यह ओडिशा से पारित हुआ तो मैं इसका हिस्सा था। हमने लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया देखी। वे कांग्रेस को नया जनादेश देने के लिए तैयार हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...