1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस नेता ने मोदी के ऊपर कसा तंज, दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्र नाथ टैगोर नहीं हो जाता

कांग्रेस नेता ने मोदी के ऊपर कसा तंज, दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविंद्र नाथ टैगोर नहीं हो जाता

By शिव मौर्या 
Updated Date

Congress Leader Tightens Up On Modi No Beard Makes Ravindra Nath Tagore

जैसलमेर। आज राजस्थान के मरु नामक जगह पर मरु फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इस दौरान राजस्थान कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी वहां पहुंचे थे। वहां पहुंच कर उन्होंने मरु महोत्सव के आयोजन को लेकर जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी। वहां मौजूद पत्रकारों के सवालों का जवाब देने में भी कांग्रेस नेता गोविन्द सिंह डोटासरा नहीं चुके।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

इस दौरान उन्होंने देश के प्रधान मंत्री पर भी तंज कसा। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई रविन्द्रनाथ टैगोर नहीं बन जाता। आगे बोलते हुए उन्होंने राजस्थान के बजट पर भी चर्चा की। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बहुत ही अच्छा बजट दिया है। इस बजट में सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है। बजट में ऋण माफी को भी शामिल किया गया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जैसलमेर में डोला मारू कॉम्प्लेक्स 3500 बीघा भूमि पर बनेगा। वहीं, 29 मार्च को राजस्थान दिवस मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बजट में फ़िल्म इंडस्ट्री का भी ख्याल रखा गया है। गोडावण को बचाने को लेकर गोडावण पर्यटन सर्किट भी बनाने की बात कही गयी हैं।

 

पढ़ें :- HC के लॉकडाउन आदेश का योगी सरकार ने किया खंडन, कहा- जीवन के साथ रोजी-रोटी भी बचानी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...