1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कांग्रेस एमएलए ने कहा, कंगना रानौत के गाल जैसी चिकनी बनवाउंगा अपने निर्वाचन क्षेत्र की सड़कें

कांग्रेस एमएलए ने कहा, कंगना रानौत के गाल जैसी चिकनी बनवाउंगा अपने निर्वाचन क्षेत्र की सड़कें

एक समय था कि नेता जब भी चिकनी सड़के बनवाने का वादा करते थे तो वो उदाहरण स्वरुप हेमा मालिनी के गालों का नाम लेते थे। कहते थे कि मैं हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी सड़कें बनवाउंगा। लेकिन एक झारखंड कांग्रेस के विधायक ने इस परिभाषा को बदल दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

रांची। एक समय था कि नेता जब भी चिकनी सड़के बनवाने का वादा करते थे तो वो उदाहरण स्वरुप हेमा मालिनी के गालों का नाम लेते थे। कहते थे कि मैं हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी सड़कें बनवाउंगा। लेकिन एक झारखंड कांग्रेस के विधायक ने इस परिभाषा को बदल दिया है। बदलते समय के साथ विधायक ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रानौत(Kangana Ranaut) की गालों की तरह चिकनी सड़क बनवाने का वादा किया है।

पढ़ें :- कंगना चाटुकारिता के बदले आपको भीख में मिला होगा पद्म श्री, महानायकों के कुर्बानियों से मिली थी देश को अजादी

कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी(MLA Irfan Ansari) यह वादा कर विवादों में आ गए हैं कि झारखंड में उनके निर्वाचन क्षेत्र जामताड़ा में सड़कें अभिनेत्री कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी होंगी। इस दौरान उन्होंने राज्य की पूर्ववर्ती रघुवर दास की सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आप देखेंगे कि ऐसी सड़कें कभी भाजपा के शासनकाल में नहीं बनी होंगी। उन्होंने कहा, “बीजेपी ने राज्य को लूटने का काम किया था। सड़कें नहीं बनने के कारण आज गांवों में रहने वाले आदिवासी धूक फांकने के लिए विवश हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...