1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Congress parliamentary group की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

Congress parliamentary group की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक के लिए राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, आनंद शर्मा, के सुरेश और जयराम रमेश 10 जनपथ पहुंच गए हैं। के सुरेश ने बताया कि बैठक में सोमवार से शुरू होने वाले संसद के बजट सत्र के दूसरे भाग के लिए रणनीति तैयार करने पर चर्चा हो सकती है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक के लिए राज्यसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे(Congress leaders Mallikarjun Kharge) , आनंद शर्मा (Anand Sharma) , के सुरेश (K Suresh)और जयराम रमेश(Anand Sharma) 10 जनपथ पहुंच गए हैं। के सुरेश ने बताया कि बैठक में सोमवार से शुरू होने वाले संसद के बजट सत्र के दूसरे भाग (Second Part of Budget Session of Parliament) के लिए रणनीति तैयार करने पर चर्चा हो सकती है।

पढ़ें :- मोदी सरकार महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले : मायावती

उन्होंने बताया कि हमने आगामी संसद सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है। एलओपी राज्यसभा मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि बजट सत्र के दूसरे भाग में हम यूक्रेन से लौटने वाले किसानों और मेडिकल छात्रों के लिए मुद्रास्फीति (Inflation), बेरोजगारी(Unemployment) , एमएसपी (MSP) के मुद्दों को उठाने की कोशिश करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...