1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कांग्रेस अध्यक्ष का निशाना, कहा-मैं तो अछूत हूं, PM मोदी के हाथ की लोग चाय पीते हैं लेकिन मेरे हाथ की तो कोई चाय भी नहीं पीता

कांग्रेस अध्यक्ष का निशाना, कहा-मैं तो अछूत हूं, PM मोदी के हाथ की लोग चाय पीते हैं लेकिन मेरे हाथ की तो कोई चाय भी नहीं पीता

गुजरात चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला कर रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को एक सभी को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम मोदी मोदी एक के बाद एक झूठ बोलते रहे हैं और कांग्रेस पर देश को लूटने का आरोप लगाते रहे हैं, जबकि खुद अमीरों के साथ खड़े हैं। पीएम मोदी लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं। वह लोगों से खुद को गरीब बताकर सहानुभूति जुटाते हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

गुजरात चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक दूसरे पर जमकर हमला कर रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को एक सभी को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम मोदी मोदी एक के बाद एक झूठ बोलते रहे हैं और कांग्रेस पर देश को लूटने का आरोप लगाते रहे हैं, जबकि खुद अमीरों के साथ खड़े हैं। पीएम मोदी लोगों से झूठे वादे कर रहे हैं। वह लोगों से खुद को गरीब बताकर सहानुभूति जुटाते हैं। खरगे ने दावा किया कि वह खुद ‘‘सबसे गरीब और अस्पृश्य जाति” से आते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मोदी जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूछते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया? अगर हमने 70 साल में कुछ नहीं किया होता तो आपको लोकतंत्र नहीं मिलता। और आप जैसे लोग हमेशा गरीब होने का दावा करते हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

बताया जा रहा है कि खरगे ने कहा कि मैं भी गरीब हूं। मैं सबसे गरीब लोगों में से आता हूं। मैं अस्पृश्य जाति से आता हूं। कम से कम लोग आपकी चाय पीते हैं। लोग मेरी तो चाय तक नहीं पीते।” खरगे ने कहा, ‘‘और आप कहते हैं कि मैं गरीब हूं, किसी ने मुझे अपशब्द कहे।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

खरगे ने  कहा कि पीएम मोदी , ‘‘आपने कितनी बार झूठ बोला है? एक के बाद एक झूठ। वह झूठों के सरदार हैं। और वह कहते हैं कि कांग्रेस के लोगों ने देश को लूट लिया। आप भी गरीबों की जमीन लूट रहे हैं और जनजातियों को जमीन नहीं दे रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...