1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Corona Blast In Bollywood: Karan Johar के चलते खतरे में पड़ी सितारों की जान, 50-55 लोगों को हुआ कोरोना

Corona Blast In Bollywood: Karan Johar के चलते खतरे में पड़ी सितारों की जान, 50-55 लोगों को हुआ कोरोना

बीते दिनों करण जौहर (Karan Johar) की ग्रैंड जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड (bollywood in party) के लगभग सभी सितारों ने शिरकत की और अब इसी पार्टी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सुनने के लिए मिली है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Corona Blast In Bollywood: बीते दिनों करण जौहर (Karan Johar) की ग्रैंड जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड (bollywood in party) के लगभग सभी सितारों ने शिरकत की और अब इसी पार्टी को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सुनने के लिए मिली है।

पढ़ें :- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर, कुछ न कर सके थे दबंग खान

आपको बता दें, एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है की वजह से पार्टी में एक बार फिर कोरोना विस्फोट (corona explosion) हुआ था और 50 से 55 लोग कोविड से संक्रमित हो गए हैं।

50-55 लोगों को हुआ कोरोना

करण जौहर ने बीते दिनों अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जैसे तमाम सितारे शमिल हुए थे। लेकिन अब इस पार्टी से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है।

खबरों का कहना है कि करण जौहर (Karan Johar) की इस ग्रांड पार्टी में मेहमान बनकर आए 50 से 55 लोगों को कोरोना से संक्रमित हो गए थे। कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने मजाकिया अंदाज में सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘सब कुछ पॉजीटिव चल रहा था, कोविड (COVID 19 Positive) से रहा नहीं गया।’

जिसके साथ उन्होंने अपनी भूल भुलैया 2 की फोटो साझा कर दी है। कार्तिक के इस पोस्ट के उपरांत सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सलामती की दुआ मांगने लगे है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दूसरी बार कोविड से संक्रमित हो गए थे। इससे पहले मार्च 2021 में भी इस महामारी से संक्रमित हो गए थे। इस दौरान वह मनाली में भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे।

पढ़ें :- International yoga day पर Malaika Arora ने योग वीडियो शेयर कर किया फिटनेस के लिए मोटिवेट, देखें VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...