1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण का खतरा एक बार फिर बढ़ा, 24 घंटे में मिले 25 हजार से ज्यादा केस

कोरोना संक्रमण का खतरा एक बार फिर बढ़ा, 24 घंटे में मिले 25 हजार से ज्यादा केस

देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंता में सबको डाल दिया है। कोरोना वैक्सीनेशन के बीच संक्रमण कई राज्यों में तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में देशभर में 25,320 नए कोरोना के केस सामने आए हैं, जबकि 161 लोगों की जान गयी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ने लगा है। कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से चिंता में सबको डाल दिया है। कोरोना वैक्सीनेशन के बीच संक्रमण कई राज्यों में तेजी से बढ़ रहा है। बीते 24 घंटे में देशभर में 25,320 नए कोरोना के केस सामने आए हैं, जबकि 161 लोगों की जान गयी है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

इससे पहले कोरोना का से मृत लोगों की संख्या में कमी थी। हालांकि, कोरोना संक्रमण के साथ ही मृतकों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या दो लाख के पार पहुंच गई है। शनिवार को देशभर में कोरोना के 2,10,544 एक्टिव केस दर्ज किए गए।

एक तरफ 16,637 लोग कोरोना को मात देकर घर लौटे तो वहीं 25 हजार से ज्यादा नए लोग इसका शिकार हो गए। बता दें कि, कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने सख्ती शुरू कर दी है। इसके साथ ही महाराष्ट्र के कई क्षेत्रों में फिर से लॉकडाउन लगाया गया है।

 

पढ़ें :- हेमंत सोरेन सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा-झारखण्ड में है सबसे भ्रष्ट सरकार, जनता आपको हटाने के लिए बैठी है तैयार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...