1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Corona Update: कोरोना का खतरा फिर बढ़ा, सात दिनों में 44 बच्चे नोएडा में हुए संक्रमित

Corona Update: कोरोना का खतरा फिर बढ़ा, सात दिनों में 44 बच्चे नोएडा में हुए संक्रमित

कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। दिल्ली, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, गुरुग्राम समेत अन्य शहरों में कोरोना के केस में बढ़ो​त्तरी हुई है। सबसे बड़ी बात है कि यहां पर सबसे ज्यादा कोरोना की चपेट में आने वाले बच्चे शामिल हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Corona Update:  कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ने लगा है। दिल्ली, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, गुरुग्राम समेत अन्य शहरों में कोरोना के केस में बढ़ो​त्तरी हुई है। सबसे बड़ी बात है कि यहां पर सबसे ज्यादा कोरोना की चपेट में आने वाले बच्चे शामिल हैं।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ का कहना है कि सात दिनों में जिले में 44 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें 16 बच्चे ऐसे हैं, जो 18 साल से कम उम्र के हैं। इसके साथ ही नोएडा में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 167 तक पहुंच गई है।

इस तरह अगर कुल संक्रमित बच्चों का प्रतिशत देखा जाए तो यह 26.3 प्रतिशत है। बता दें कि, गौतमबुद्ध नगर में गुरुवार को स्वासथ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, 44 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इनमें 15 बच्चे शामिल हैं। पांच दिन में 40 से ज्यादा बच्चों को कोराना चपेट में ले चुका है। इसमें से 20 से अधिक बच्चों का उपचार होम आइसोलेशन में चल रहा है।

 

पढ़ें :- Gautam Adani Group News: सात दिनों में अडानी की संपत्ति पतझड़ की तरह बिखरी, आखिर कब थमेगी गिरावट?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...