बहन के साथ मना रहा था रंगरेलिया, मां ने देख लिया तो कर दी हत्या

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई एक म‌हिला की हत्या को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है महिला की हत्या किसी अज्ञात ने नहीं बल्कि उसके सगे बेटे ने ही किया था। पुलिस ने अब आरोपी बेटे को मां की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ग्वालियर के एसपी हरिनारायण मिश्रा ने बताया कि आरोपी मनीष ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर थी कि मां उर्मिला ने उसके रिश्ते की बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। मनीष को डर था कि मां इस बात को लेकर उसका विरोध करेगी इस बारे में लोगों को बता देगी इसलिए उसने उर्मिला का कत्ल कर दिया। इसके बाद मनीष ने उर्मिला के शव को पास की पहाड़ी पर ले जाकर फेंक दिया था।

पुलिस ने बताया कि अपनी मां की हत्या करने वाला मनीष अपनी ममेरी बहन के साथ अंतरंग था तभी उसकी मां उर्मिला मौके पर पहुंच गई और उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया। मां को आपत्तिजनक हालत में मिलने के बाद मनीष को इतना गुस्सा आया कि उसने मां के सिर पर डंडा मार दिया जिससे गंभीर चोट लगने के करण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उर्मिला की मौत होने पर बेटे मनीष ने उसका शव चिचौली के पहाड़ियों पर फेंक दिया था।

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुई एक म‌हिला की हत्या को लेकर पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है महिला की हत्या किसी अज्ञात ने नहीं बल्कि उसके सगे बेटे ने ही किया था। पुलिस ने अब आरोपी बेटे को मां की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।ग्वालियर के एसपी हरिनारायण मिश्रा ने बताया कि आरोपी मनीष ने अपनी मां की हत्या इसलिए कर थी कि मां उर्मिला ने उसके रिश्ते की…
Loading...