HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मध्य प्रदेश विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई : पीएम मोदी

मध्य प्रदेश विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई : पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि विकास तब होता है। जब सही नीतियां हो, सही विजन हो। इसलिए देश हो या मध्य प्रदेश (MP) विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय में एमपी (MP) की पहचान बीमारू राज्य की थी। आज वही मध्य प्रदेश भाजपा की सरकार में विकास की नई इबारत लिख रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि विकास तब होता है। जब सही नीतियां हो, सही विजन हो। इसलिए देश हो या मध्य प्रदेश (MP) विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय में एमपी (MP) की पहचान बीमारू राज्य की थी। आज वही मध्य प्रदेश भाजपा की सरकार में विकास की नई इबारत लिख रहा है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने महंत राजू दास की सुरक्षा हटाए जाने पर भाजपा को दी नसीहत, बोले- हार का बदला न लें अयोध्या के साधु-संतों से

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में केन बेतवा लिंक योजना का एतिहासिक काम शुरू हो गया है। एमपी में अच्छे हाइवे का नेटवर्क बनाया जा रहा है। नर्मदा प्रगति पथ और विंध्य प्रगति पथ और मध्य भारत प्रगति पथ हो बुंदेलखंड प्रगित पथ अब नए मध्य प्रदेश की पहचान बन रहा है।

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आज सागर की धरती पर जनसमर्थन का सागर उमड़ा है। पिछली बार आपने यहां से भाजपा को रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज करवाई थी। सागर ने फिर मन बना लिया है, फिर एक बार मोदी सरकार साथियों देश के विकास के लिए एक मजबूत सरकार कितनी जरूरी होती है, ये मध्य प्रदेश और सागर के लोग बहुत अच्छे से जानते है।

पीएम मोदी ने कहा कि साथियों पहले मोदी जब आता था तो कुछ ना कुछ लेकर आता था। इनता ही नहीं कुछ ना कुछ देने भी आता था, कभी ये योजना, कभी वो योजना, जबकि आज मैं देने के लिए नहीं आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं आपसे कुछ मांगने के लिए आया हूं। सर झुकाकर मांगने के लिए आया हूं, मेरे लिए नहीं बल्कि आपके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए मांगने आया हूं। मैं आपसे विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए कुछ मांगने के लिए आया हूं और मैं आपसे मांगता हूं आपका आशीर्वाद, आपका ये आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी पूंजी है। मैं आपसे यही मांगने आया हूं कि कमल के बटन को दबाकर एक बार फिर मोदी को सत्ता में लाइये।

हरदा में पीएम मोदी ने कहा कि मैं बैतूल की पवित्र धरती से मां नर्मदा और मां ताप्ती को प्रणाम करता हूं। देश में इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर एक अलग ही उत्साह है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा हरदा तो देश और एमपी की हृदयस्थली है और हृदय से मिला आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता। ये क्षेत्र भी पूरे देश में सुर से सुर मिला रहा है। देश के हर कोने में एक ही सुर है और एमपी में भी एक सुर है वो ये कि फिर एक बार मोदी सरकार।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...